Breaking Newsगाजियाबाद

गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25 हजारी इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल

गाजियाबाद।थाना मसूरी में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, लंबे समय से मुकदमे में चल रहा वांछित बदमाश साजिद 25,000 का इनामी था।
मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक बाइक हौंडा शाइन, एक तमंचा और तीन जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किए हैं।

पुलिस के मुताबिक मसूरी थाना क्षेत्र की नहल झाल कच्ची पटरी पर चैकिंग के दौरान बदमाश से मुठभेड़ हुई। पुलिस ने बदमाश को रुकने का इशारा किया तो बदमाश ने गोली पुलिस पर ही जान से मारने के लिए गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए साजिद नाम के बदमाश के पैर में गोली मार कर घायल कर दिया बदमाश गिर पड़ा घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।घायल बदमाश साजिद मसूरी थाने से लंबे समय से वांछित चल रहा था।अपराधी का नाम साजिद पुत्र इन्नू निवासी नहाल है। बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा, बाइक और तीन जिंदा कारतूस वह खोखा बरामद हुए है। इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। घायल बदमाश काफी समय से फ़रार चल रहा था। बदमाश साजिद पर मसूरी थाना के गैंगस्टर एक्ट सहित दो मुकदमे दर्ज हैं बदमाश का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है

Related Articles

Back to top button