गाजियाबाद

गर्लफ्रेंड का खर्च व महंगे शौक पूरे कराने के लिए करते थे चोरी व लूट

महंगे शौक व क्लब जाने के लिए करते थे सवारियों से ऑटो रिक्शा में बैठा कर सुनसान इलाके में लूटपाट

गाजियाबाद। जहां गाजियाबाद पुलिस ने रोजाना अपने गुड वर्क से मेरठ जॉन में एक अपनी पहचान बना रही है, वही लगातार एनकाउंटर करके बदमाशों को अपराध छोड़ने का इशारा कर रही है पुलिस के लिए चुनौती बने बदमाश एक के बाद एक लूट चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं वही इंदिरापुरम थाना पुलिस ने भी आज अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के गैंगस्टर सहित तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने 12 अलग अलग कंपनियों की मोटरसाइकिल और अवैध तमंचा व चाकू बरामद किया है।

पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर

जानकारी के अनुसार यह तीनों सदस्य अंतरराज्जीय गैंग के है जो ऑटो में बैठकर सवारियों के साथ लूट किया करते है। इनके साथ इनकी एक महिला मित्र भी लूट की घटनाओ में शामिल रहती थी जो अभी फरार है।

वाहन चोरों से बरामद की गई मोटरसाइकिल

पकड़े गए, तीनों बड़े ही शातिर वाहन चोर राजा गैंग के लुटेरे हैं इनके नाम राजा उर्फ अरबाज , विशाल यादव और प्रभु दयाल है यह तीनों दिल्ली एनसीआर में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते हैं पहले यह रेकी किया करते और बाद में चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इन तीनों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया और इनके कब्जे से एक दर्जन मोटरसाइकिल बरामद की है पकड़े गए बदमाशों में से राजा और विशाल यादव दिल्ली एनसीआर में ऑटो में सवारियों को बैठा कर सवारियों से लूटपाट करने के मामले में भी जेल जा चुके हैं।

पत्रकारों को जानकारी देते एसपी सिटी श्लोक कुमार

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि यह बड़े ही शातिर बदमाश है इनकी एक महिला मित्र पहले ऑटो रिक्शा में बैठती है जिसके बाद सवारियों को यह यकीन हो जाता था कि यह लोग सही है और उसके बाद ऑटो में सवारियों को बैठाकर यह सुनसान इलाके में सवारियो के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया करते हैं हालांकि अभी महिला मित्र फरार हैं जिसको कि पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने में लगी है। वहीं दूसरी तरफ इस संबंध में अब दिल्ली पुलिस भी गाजियाबाद पुलिस से संपर्क कर रही है

 

महंगा शौक पूरे करने के लिए करते थे चोरी व लूटपाट

गिरोह का सरगना राजा  व उसके गैंग ने मिलकर करीब 150 से ज्यादा वारदातो को अपनी महिला दोस्त  के साथ मिलकर अंजाम दे चुके है, गिरोह के सरगना राजा ने बताया कि सारी वारदाते महज शोक पूरे करने के लिए किया करते थे।

Related Articles

Back to top button