उत्तरप्रदेश

त्यौहारों को दृस्टिगत रखते हुए जनपद में बढाई चौकसी चलाया पैदल गस्त

वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में जहां शहर भर के बाजारों में चौकसी बरती जा रही है वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में भी पुलिस गस्त तेज कर दी गई है।

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद  में आगामी त्यौहारों को देखते हुए पुलिस ने अपनी सतर्कता बढ़ा दी है जिसके चलते जनपद भर की पुलिस को चौकन्ना और रात्रि पेट्रोलिंग के दिशा निर्देश आलाधिकारियों ने दिए हैं ।

शहर भर में जहां तीनो थानो का पुलिस फ़ोर्स भीड़ भाड़ वाली जगहों पर पैदल गस्त कर रहा है वहीं ऍन टी रोमियों सहित विभिन्न स्तर जैसे सिविल पुलिस और ख़ुफ़िया तरीके से बाजारों में टीम घूम रही है और संदिग्ध व्यक्तियों आदि की तलाशी के साथ ही असमाजिक तत्वों पर अपनी पैनी नजर रखे हुए है ।

नई मंडी थाना क्षेत्र के सबसे व्यस्तम बाजार चोडी गली ,पीठ बाजार एंव नई मंडी में थाना नई मंडी पुलिस एंव ऍन टी रोमियों स्क्वैड प्रभारी मीनाक्षी शर्मा द्वारा क्षेत्र में सघन चैकिंग अभियान चलाया जिसमे पैदल गस्त कर बाजारों में घूम घूमकर बिना वजह खड़े कई युवकों को मोके से खदेड़ा गया।साथ ही साथ पुलिस ने ऐसे दो युवकों को भी हिरासत में लिया गया जो शराब के नशे में थे और भीड़ भाड़ की जगहों पर खड़े थे ।।

Related Articles

Back to top button