गाजियाबाद

वैशाली बैंकट हॉल में हुई दो युवकों की हत्या मामले में, तीन आरोपियों के खिलाफ नाम दर्ज हुई,एफआईआर

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा :- एएसपी केशव कुमार

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर 2 इलाके स्थित अंब्रोसिया पैलेस में शनिवार की देर रात मेहंदी समारोह में शामिल होने आए आनंद और विक्रम की उन्हें के दोस्तों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी जिसमें मृतक के पिता छतर सिंह खेड़ा धर्मपुर निवासी ने तीनों आरोपियों के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में नाम दर्ज एफआइआर लिखाई है। जानकारी के अनुसार शनिवार की बीती रात वैशाली सेक्टर 2 के अंब्रोसिया पैलेस में दिल्ली घडोली के रहने वाले विक्रम और आनंद अपने किसी परिचित की मेहंदी रसम में शामिल होने के लिए आए थे। देर रात  बदमाशों ने दोनो मृतक आनंद व विक्रम के साथ एक ही टेबल पर खाना खाया और उसके बाद तीनों होटल के बाहर एक साथ निकल गए। होटल के गेट पर तीनों में किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने आनंद और विक्रम पर ताबडतोड गोली चला कर दोनों युवकों की हत्या कर दी हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

मृतक आनंद और विक्रम की फाइल फोटो

मृतक के पिता छतर सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते बीती रात वैशाली सेक्टर 2 में बने अंब्रोसिया पैलेस में चल रही मेहंदी रसम के कार्यक्रम में शामिल होना है उनके पुत्र विक्रम और उनके साले के बेटे आनंद की पुरानी रंजिश के चलते मनोज उर्फ फौजी निवासी निठारी मुरादनगर,सुनील यादव निवासी पंचशील कॉलोनी बिसरख और धीरज मिश्रा निवासी पटेल नगर ने गोली मारकर हत्या कर दी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बैंकट हॉल के बाहर से बरामद की गई विक्रम की इनोवा कार

एएसपी केशव कुमार ने बताया कि होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला है कि तीनों युवकों ने एक ही टेबल पर बैठकर खाना खाया है तीनों युवक होटल के गेट के बाहर बात करते हुए जाते नजर आ रहे हैं तीनों युवकों शराब के नशे में भी दिखाई दे रहे है। आरोपी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दोनों युवकों के गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक विक्रम और वादियों की गाड़ी इनोवा भी पुलिस ने कब्जे में ले ली है गाड़ी के अंदर से भी शराब की बोतलें बरामद हुई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है जल्द ही हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button