Breaking Newsगाजियाबाद

विजयनगर थाने का चार्ज संभालते ही नवनियुक्त थानाध्यक्ष नागेंद्र चौबे ने मेरठ पुलिस की अभिरक्षा से फरार चल रहे हैं बदमाश को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश पर करीब 1 दर्जन से ज्यादा चोरी लूट व बलात्कार के मुकदमे दर्ज बदमाश के कब्जे से पुलिस ने मोटरसाइकिल तमंचा व दो जिंदा कारतूस दो खोखा कारतूस और मोबाइल बरामद किया है!

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। विजयनगर थाने का चार्ज संभालते ही नागेंद्र चौबे ने मेरठ पुलिस की अभिरक्षा से फरार चल रहे बदमाश को मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार विजय नगर थाना क्षेत्र के कोट गांव पुल के पास पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से हुआ घायल बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। गोली लगने से घायल हुए बदमाश से पुलिस ने मिंटू पुत्र सुंदर लाल निवासी विजयनगर के कब्जे से एक तमंचा दो जिंदा कारतूस दो खोखा कारतूस व एक चोरी की हीरो होंडा मोटरसाइकिल और एक मोबाइल बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश मिंटू मेरठ पुलिस अभिरक्षा से काफी लंबे से फरार चल रहा था बदमाश पर करीब चोरी लूट व बलात्कार के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं फिलहाल पुलिस ने गोली लगने से घायल हुए बदमाश को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां बदमाश मिंटू का इलाज चल रहा है।

एसएसपी सुधीर सिंह ने मुठभेड़ में मिंटू बदमाश को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को दस हजार नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Related Articles

Back to top button