उत्तरप्रदेश

पेपर मिल की मशीन में आने से श्रमिक की मौत, परिजनों ने लगाया पुलिस पर अभद्रता करने का आरोप

मृतक के परिजनों को थानाध्यक्ष ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। थाना मंसूरपुर क्षेत्र के धोला पुल इलाके के पास बनी दिनेश पेपर मिल की मशीन में आने से एक श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई। पेपर मिल में काम करने वाले अन्य श्रमिकों मृतक के परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे श्रमिक के परिजनों ने पेपर मिल के मालिकों पर लापरवाही का आरोप लगाया परिजनों ने बताया कि घंटो तक पेपर मिल में पड़ा रहा मृतक का शव पेपर मिल मालिकों ने परिजनों को नहीं दी मौत की सूचना।

मृतक के बारे में जानकारी देते मृतक के भाई नरुतल

जानकारी के अनुसार मृतक के भाई नरुत्तल का आरोप है कि मृतक के परिजनों पेपर मिल में हुई दर्द नाक मौत को लेकर पेपर मिल के बाहर हंगामा करते समय स्थानीय चौकी प्रभारी ने मृतक के परिजनों के साथ गाली-गलौच व अभद्रता और गोली मारने की धमकी दी है। आपको बता दें कि उक्त चौकी इंचार्ज पहले भी विवादों में आ चुके हैं कुछ माह पूर्व मेले में महिलाओं को पीटने का दरोगा जी का सोशल मीडिया पर खूब वीडियो वायरल हुआ था। पेपर मिल में कोई श्रमिक की मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज जहां उन्होंने मृतक के परिजनों को आश्वासन देकर समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

मृतक के परिजनों को समझते थानाध्यक्ष

मृतक की पहचान बेजुबान जहां पुत्र हरि होगी जहां उम्र लगभग 45 वर्ष निवासी गांव पोहरी थाना बेहडा जनपद दरभंगा बिहार हाल पता गांव नर थाना मंसूरपुर बताया जा रहा है मृतक पेपर मिल में करीब 12 13 वर्षों से फिटर के रूप में कार्यरत था।

Related Articles

Back to top button