उत्तरप्रदेश

स्कूली बस को क्रेन ने मारी टक्कर,बाल बाल बचे स्कूली बच्चे

खबर वाणी भगत सिंह /शिवम् धीमान

मुज़फ्फरनगर। शहर से स्कूली बच्चों को लेकर जा रही स्कूली बस में पीछे से आ रही अनियंत्रित क्रेन ने मारी टक्कर, टक्कर लगते ही बस का ऊपरी हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त गनीमत रही की किसी बच्चे को नही आई चोट हादसा होते ही बस चालक ने जब पीछे से आ रही क्रेन चालक से विरोध किया तो क्रेन चालक मार पीट पर उतारू हो गया जिससे बस में सवार स्कूली बच्चों में भी चीख पुकार मच गई , आस पास से गुजर रहे राहगीरों ने झगड़ रहे दोनों चालकों को अलग किया और मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,जनपद मु0 नगर में नो एन्ट्री के बोर्ड आदि लगने के बाद भी भारी वाहनों का शहर में प्रवेश कहीं न कहीं घातक सिद्ध हो रहा है जिसके चलते ये वाहन आये दिन कहीं न कहीं ऐक्सिडेंट और हादसों को न्योता दे रहे हैं। ताजा मामला आज सुबह का है जब थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रुड़की रोड सहारनपुर बस स्टेंड के पास जानसठ रोड पर स्थित एक स्कूली बस शहर से बच्चों को लेकर जा रही थी। तभी तेज गति व् लापरवाही के साथ पीछे से एक क्रेन(हेड्रॉ) ने स्कूली बस के पिछले हिस्से में जोर दार टक्कर मार दी ये तो गनीमत रही की बस में सवार किसी भी बच्चे को कोई चोट नही आई वरना एक बड़े हादसे से भी इनकार नही किया जा सकता था।

स्कूली बस में टक्कर लगते ही उसके चालक ने जब क्रेन सवार को इसका विरोध किया तो वह बस चालक के साथ मार पीट पर उतारू हो गया और दोनों चालकों में आपस में खूब गाली गलोच और मार पीट शुरू हो गई। मार पीट और हंगामे के चलते स्कूली बस में बैठे बच्चों में भी चीख पुकार मच गई उधर आस पास से गुजर रहे राहगीरों ने झगड़ रहे दोनों चालकों को अलग किया और मामले की जानकारी पुलिस को दी टक्कर लगने से स्कूली बस के पिछले हिस्से को भारी नुक्सान हुआ है। राहगीरों ने स्थानीय पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा की यहां पुलिस की नाक के नीचे से होकर शहर में नो एन्ट्री में भी गुजरते है बड़े बड़े वाहन , जिनमे क्रेन और हेडरे,सहित रेत रोड़ी से भरे हुए ओवर लोड ट्रक भी शामिल है जबकि सुबह सुबह स्कूली टाईम में सभी को भागम भाग रहती है बावजूद इसके नही जागती शहर पुलिस और बैठी है किसी बड़े हादसे के इन्तेजार में है।

Related Articles

Back to top button