उत्तरप्रदेश

14 फरवरी वैलेंटाइन डे को लेकर हिन्दू संगठनो का हंगामा, क्रांति शिव सेना पदाधिकारियों सहित कई कार्यकर्ता पुलिस हिरासत में

हंगामे और नारे बाजी की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ सिटी हरीश भदौरिया

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। आज उस वक्त खासा हंगामा खड़ा हो गया जब शहर के थाना सिविल लाईन क्षेत्र में एक गैस्ट हॉउस (सिनेमा हाल) में पहुंचे क्रांति शिव सैनिकों ने गैस्ट हॉउस में कई जोड़ो को वेलेंटाइन डे मनाने का आरोप लगाते हुए घेर लिया और मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को देकर मोके पर जमकर नारे बाजी शुरू कर दी , हंगामे और नारे बाजी की सूचना मिलते ही सीओ सिटी हरीश भदौरिया के नेतत्रव में भारी पुलिस फ़ोर्स ने मोके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे क्रांति शिव सेना पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एक तरफ जिले भर में वेलेन्टाइन डे को लेकर जहां पुलिस सुबह से ही सतर्क और गस्त पर थी तो वहीं दूसरी तरफ वैलेंटाइन डे को लेकर हिन्दू संघटनो के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शहर में अलग अलग तरीकों से अपना विरोध जता रहे थे।तो वहीं क्रांति शिव सेना से जुड़े पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता शहर भर के रेस्टारेंट, होटल, लाज , आदि में वेलेंटाइन डे के विरोध स्वरूप प्रेमी योगलों को ढूंढने में लगे थे जिसके चलते शिव सैनिकों की टीम अचानक थाना सिविल लाईन क्षेत्र के एक गैस्ट हॉउस(सिनेमा हाल) में जा पहुंची जहां उन्होंने कई प्रेमी जोड़ों को पकड़कर घेर लिया और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को देकर खासा हंगामा खड़ा कर मोके पर ही उक्त गैस्ट हॉउस के खिलाफ जमकर नारे बाजी शुरू कर दी।

हंगामे और नारे बाजी की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ सिटी हरीश भदौरिया, शहर कोतवाली प्रभारी अनिल कपरर्वान् , थाना प्रभारी सिविल लाईन हरसरण शर्मा सहित भारी पुलिस फ़ोर्स मोके पर जा पहुंचा। जहां विरोध प्रदर्शन कर रहे हिन्दू संगठनों के नेताओ को पुलिस ने बल पूर्वक किया गिरफ्तार कर लिया और थाना सिविल लाईन लेकर जाने लगी जिस पर हिन्दू संघटनो के लोगों ने पुलिस पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए गाली गलोच करने की भी बात कही साथ ही साथ उक्त गैस्ट हॉउस पर पुलिस की मिली भगत से गलत कार्य कराये जाने का भी आरोप लगाया।

मामले की जानकारी देते हुए, ललित मोहन शर्मा रास्ट्रीय अध्यक्ष क्रांति शिव सेना

पुलिस ने विरोध कर रहे हिंदू संगठनों के साथ की जमकर गाली गलौच तो वहीं हिन्दू सगठनो ने भी मोके पर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के लगाए नारे, यहां पुलिस और हिन्दू संघठनो के बीच जमकर धक्का-मुक्की भी हुई जिसको लेकर हिंदू संगठनों में भारी रोष बना हुआ है। बता दें क्रांति शिवसेना 1 हफ्ते से वैलेंटाइन डे के विरोध में पहले लठ पूजन और दो दिन पहले सभी रेस्टोरेंटो को वैलेंटाइन डे के दिन किसी प्रेमी युगल को न बैठाने के लिए लेटर भी जारी कर चुकी थी।

Related Articles

Back to top button