उत्तरप्रदेश

बीमार बच्चे के इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में तैनात वार्ड बॉय ने पीड़ित से मांगे 400 रुपये

गरीब पीड़ित ने इंसाफ के लिए लगाई पुलिस और पत्रकारों से गुहार ,पत्रकारों के दखल के बाद जगी डॉक्टरों की इंसानियत बच्चे को किया अस्पताल में भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिला अस्पताल में डॉक्टरों की धीमा गस्ती का आलम काफी बढ़ चूका है जिसके चलते अब जिला अस्पताल के डॉक्टर इलाज के लिए लोगों से खुले आम रुपयों की करने लगे है मांग , ताज़ा मामला जिला अस्पताल का है जहां एक महिला से जिला अस्पताल में तैनात एक वार्ड बॉय ने उसके बच्चे के इलाज के लिए 400 रुपयों की मांग की है।

आरोपी वार्ड बॉय मनोज कुमार

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मौहल्ला मिमलाना रोड निवासी महिला जैनब ने पुलिस को शिकायत पत्र देते हुए बताया की वह आज सुबह सवेरे अपनी एक वर्षीय बच्ची को बीमारी के चलते लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां बच्चा वार्ड में तैनात एक वार्ड बॉय ने बच्चे के इलाज के लिए डॉक्टर बुलाने की एवज में महिला से 400 रुपयों की मांग कर डाली थी। महिला ने वार्ड बॉय से गुहार लगाते हुए कहा की उसके पास इतने रूपये नही है जिस पर आप बच्चे को इलाज करने के लिए भर्ती तो कर लें शाम तक उसका पति आकर रुपये दे देगा मगर वार्ड बॉय ने महिला को वार्ड से बाहर निकाल दिया। जिस पर रोती बिलखती महिला अपनी बच्ची के साथ जिला अस्पताल में ही पुलिस चौकी पर गई और अपनी आपबीती पुलिस को बताई जहां पुलिस ने महिला की मदद के लिए पत्रकारों को भी घटना पर बुलवा लिया। पुलिस और पत्रकारों के दखल के बाद उसकी बच्ची को डॉक्टरों ने इलाज के लिए भर्ती कर लिया तो वहीं महिला ने आरोपी वार्ड बॉय के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Related Articles

Back to top button