उत्तरप्रदेश

वाहन चैकिंग कर रही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

मुठभेड़ में एक शातिर बदमाश पुलिस की गोली से घायल व् गिरफ्तार ,पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक बाईक, अवैध असलाह , कारतूस खोका भी बरामद, जबकि बदमाश का एक साथी मोके से जंगल के रास्ते हुआ फरार जिसकी तलाश में पुलिस देर रात तक कॉम्बिंग भी की मगर सफलता नही मिली

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना नई मण्डी पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस हाईवे से पहले पचेंडा पुलिया पर रात्रि गस्त व् वाहन चैकिंग कर रही थी तभी एक बाईक पर सवार दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर बाईक सवार ने रुकने के बजाए पुलिस टीम पर फायर झोंकते हुए फरार होने का प्रयास किया आत्म रक्षार्थ पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर किया जिसमे पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल व् गिरफ्तार कर लिया गया जबकि बदमाश का एक साथी जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा जिसकी तलाश में पुलिस ने घन्टो जंगल में काम्बिंग की मगर सफलता नही मिली

प्राप्त जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में जनपद भर की पुलिस अपने अपने क्षेत्रों में रात्रि गस्त व् वाहन चैकिंग अभियान के क्रम में लगी और वाहन चैकिंग कर रही थी। नेशनल हाईवे 58 के समीप पचेंडा पुलिया के पास थाना नई मण्डी पुलिस भी अपने क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था रात्रि गस्त और वाहन चैकिंग करा रही थी। तभी अचानक पुलिस ने बाईक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया जिस पर बाईक सवार युवकों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया जिस पर पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षार्थ भाग रहे बदमाशों को ललकारते हुए गोली चला दी और आलाधिकारियों को बदमाशों के सम्बन्ध में सूचना प्रसारित कर दी है। लगभग 100 मीटर की दुरी पर जाकर भाग रहे बदमाशों और पुलिस के बीच फिर से गोली बारी हुई जिसमे पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा जिसको घेरा बन्दी करते हुए पुलिस ने दबोच लिया ।

जबकि बदमाश का एक और साथी मोके से ईख के खेतों में घुसकर फरार हो गया जिसे मोके पर पहुंची भारी पुलिस फ़ोर्स ने घन्टो जंगल में तलाश मगर सफलता नही मिली। उधर घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक बाईक अवैध असलाह , कारतूस खोका सहित एक बाईक भी बरामद की है घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नई मण्डी दीपक चतुर्वेदी चौकी इंचार्ज बागोवली रामबीर सिंह, चौकी इंचार्ज गांधी कॉलोनी,टी पी नगर सहित एस पी सिटी सतपाल अंतिल भी घटना स्थल पर पहुंचे और बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा उसके फरार साथी बदमाश की तलाश में जंगल घेरकर काम्बिंग की लेकिन सफलता नही मिली।

मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए, एसपी सिटी सतपाल अंतिल

एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया की पकड़ा गया बदमाश अथर् पुत्र अफसर निवासी किठौर एक शातिर बदमाश है जिसके ऊपर दर्जनों से भी अधिक मामले दर्ज है। जबकि घायल बदमाश का एक साथी बदमाश जंगल में घुस गया बदमाश की धरपकड़ के लिए पुलिस ने जंगल में घेरा बन्दी करते हुए देर रात तक कांबिंग की पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा,एक मोटरसाइकिल,कारतूस खोका बरामद किया है।

Related Articles

Back to top button