गाजियाबाद

कोरोना के चलते ट्रैन रद्द होने से टिकट हुए कैंसिल, वेंडरों को भी झेलना पड़ रहा भारी नुकसान

ग़ाज़ियाबाद रूट से गुजरने वाली करीब पांच महत्वपूर्ण ट्रेन की गई रद्द

खबर वाणी वैभव शर्मा

ग़ाज़ियाबाद। ट्रैन रद्द होने से टिकट लगातर कैंसिल हो रहे है। जिसके बाद लोगों की कतार रेलवे रिजर्वेशन काउंटर पर लगी हुई है। लोग कोरोना वायरस को देखते हुए भी अपनी टिकट कैंसिल करा रहे है। जिससे रेलवे को भी आर्थिक नुकसान हो रहा है। साथ ही रेलवे स्टेशन पर काम करने वाले वेंडरों को भी नुकसान झेलना पड़ रहा है।

ट्रेन रद्द होने पर रिजर्वेशन काउंटर पर टिकट कैंसिल कराते यात्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच के बाद से लोग ज्यादा जागरूक हो गये है प्राइम न्यूज़ ने जाकर रेलवे स्टेशन पर लोगों से बात की लोगों ने बताया प्रधानमंत्री की बातों पर अमल कर रहे है। लोग अनावश्यक कामों को निलंबित कर रहे है। लोग लगातार अपनी यात्रा की टिकट कैंसिल करा रहे है। रेलवे ने भी कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है। जिसके बाद रेलवे रिजर्वेशन काउंटर पर आकर लोग अपनी टिकट कैंसिल करा रहे है। वही रेलवे स्टेशन पर काम करने वाले वेंडर भी परेशान है। लोग कम होने से वेंडर का काम कम हो गया है।

स्टेशन मास्टर कुलदीप त्यागी ने बताया कि टिकट कैंसिल होने से रेलवे को भी आर्थिक नुकसान है। लेकिन कोरोना वायरस उस नुकसान से ज्यादा खतरनाक है। ट्रैन रद्द होने से भी टिकट कैंसिल में बढ़ोतरी हुई है। वही रेलवे स्टेशन के वेंडर का काम भी कम हो गया है।

Related Articles

Back to top button