Breaking Newsउत्तरप्रदेश

आखिरकार नींद से जागा जिला प्रशासन, सभी पत्रकारों को बांटे सेनेट्राइज व् मास्क

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में लॉक डाउन हुए लगभग 10 11दिन हो चुके है और जिला प्रशासन एंव पुलिस प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जनपद के पत्रकार दिन रात लगे हुए है लेकिन बावजूद इसके जिला प्रशासन ने अभी किसी भी पत्रकार के बारे में नही सोचा की क्यों न इन्हें भी सेनेट्राइज और मास्क दिए जाएँ लेकिन आज कई दिनों बाद आखिर जिला प्रशासन की नींद टूट ही गई और जिलाधिकारी के निर्देशानुसार सभी पत्रकारों को मास्क और सेनेट्राइज का किया गया वितरण जिसमे शहर के सभी पत्रकार,छायाकार मौजूद रहे।

आज जिला कलेक्ट्रेट में स्थित जिला पंचायत सभागार में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे के निर्देशानुसार सीडीओ आलोक यादव व एडीएम प्रशासन अमित सिंह, जोनल मजिस्ट्रेट व फॉरेस्ट अधिकारी सूरज कुमार ने कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत मीडिया कर्मियों को उससे बचाव हेतु जिला पंचायत सभागार में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया व प्रिंट मीडिया के पत्रकारो को मास्क एवं सेनेटाइजर का वितरण किया है। इस अवसर पर सीडीओ आलोक यादव एंव ऐ डी एम अमित सिह ने सभी मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा की मिडिया देश का चौथा स्तम्भ है अगर आप ही अपनी सुरक्षा की व्यवस्था नही रखेंगे तो कोन रखेगा। आप लोग ही रात दिन पुलिस प्रशासन के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर चल रहे है इसिलिये सबसे पहले आपकी सुरक्षा जरूरी है। इसीलिए आपको सेनेट्राइज एंव मास्क उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

एडीएम अमित सिंह ने सभी से कहा की हम सब की सुरक्षा के लिए ये बहुत जरूरी है की पुलिस प्रशासन ओर मीडियाकर्मी दिन रात फील्ड में रहकर अपना अपना कार्य कर रहे हैं हमे अपनी भी सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए। इस अवसर पर पत्रकारों में पंडित जी पत्रकार,प्रवेश मलिक, धर्मेन्द्र उर्फ़ बिल्लू, पवन अग्रवाल ,मुज्जमिल ,तस्लीम अहमद, भगत सिंह , विपिन कुमार ,रोहित त्यागी, वरुण शर्मा, सचिन जौहरी, सलेक पाल, शरद गोयल, नीरज त्यागी, नीरज त्यागी, सहित काफी संख्या में पत्रकार साथी उपस्थित रहे।
9058000591

Related Articles

Back to top button