Breaking Newsगाजियाबाद

कोरोना वायरस: दिल्ली-यूपी बॉर्डर पूरी तरह सील, लॉकडाउन के उल्लंघन पर होगी ठोस कार्यवाही

खबर वाणी वैभव शर्मा

ग़ाज़ियाबाद। कोरोना वायरस को लेकर पूरे देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया था। जिसके बाद गाजियाबाद दिल्ली बॉर्डर को सील कर दिया गया था। साथ ही गाजियाबाद में जगह-जगह सुरक्षा और बड़ा दी गई है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भी कार्यवाही की जा रही है।

गाजियाबाद से 6 लोग दिल्ली किसी काम से गये थे और जब वो वापस आये तो उनमें कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई। जिसके बाद अत्यात के तोर पर गाजियाबाद में दिल्ली से जुड़े बॉर्डर को सील कर दिया गया। बॉर्डर पर आने जाने पर रोक लगा दी गई है। सभी आने जाने वालों की चेकिंग की जा रही है। सिर्फ एसेंशियल सर्विस, फ़ूड सप्लाई, मेडिकल, पुलिस और पत्रकारों को रियात दी गई है। गाजियाबाद में जगह-जगह चेकिंग ज्यादा सख्त कर दी गई। भारी पुलिस बल तैनात कर सभी वाहनों की चेकिंग की जा रही है।साथ ही जो लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे है उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जा रही है।

मनीष मिश्रा एसपी सिटी ने बताया कि,कोरोना वायरस को रोकने के लिये गाजियाबाद प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है। गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले बोर्डर को भी सील किया गया है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भी कार्यवाही की जा रही गई।

Related Articles

Back to top button