Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तेज रफ़्तार का कहर ट्रक ने एक को कुचला, कई अन्य घायल

मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़,पुलिस ने तत्काल पहुँच कर सभी को कराया अस्पताल में भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। शुक्रवार का दिन सड़क हादसों के नाम रहा एक तरफ जहां दिन निकलते ही पुरकाजी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई तो वहीं उनके दो साथी गंभीरता के चलते अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे है। तो वहीं दूसरी घटना थाना ककरौली क्षेत्र में गठित हो गई जिसमे तेज रफ़्तार 18 टायरा ट्रक ने पहले बुग्गी में टक्कर मार दी जिसमे दो बच्चे घायल हो गए तो वहीं मोके से फरार होते होते दो अन्य लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसके चलते ट्रक के नीचे कुचले जाने पर एक युवक की भी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसका साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया घटना के विरोध में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई थी। जिसे तत्काल मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना ककरौली बिजलीघर के सामने का है जहां तेज़ी से जा रहे रेत से भरे ट्रक ने भैंसा बोगी में टक्कर मार दी जिससे बोगी पर सवार दो बच्चे घम्भीर रूप से घायल हो गये व भैंसे को भी गंभीर चोट आई है। उधर बच्चों की चीख पुकार सुनकर पास ही स्थित बिजलीघर में तैनात कर्मचारी मदद को दौड़े जहाँ ट्रक ने दोनों कर्मचारियों को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसमे एक विद्युत कर्मी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी तो वहीं उसके साथी की हालत भी घम्भीर हो गई जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है।

घटना की जानकारी मिलने पर आस पास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर  इकट्ठा हो गए। उधर सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में थाना ककरौली पुलिस के साथ ही आस पास के कई थानो की पुलिस यूपी 112 डायल की कई गाड़ियों के साथ तुरन्त ही घटना स्थल पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया थाना सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतक के भाई ने अज्ञात के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की माँग की है।

मृतक की शिनाख्त थाना ककरौली क्षेत्र के बेहड़ा सादात गांव निवासी 33 वर्षीय खुर्शीद पुत्र शरीफ जोकि बिजलीघर पर संविदा पर विद्युत लाईन को ठीक करने का कार्य करता था के रूप में हुई है꫰ जबकि घायलों में उसका साथी मुर्सलीन, बुग्गी सवार सद्दाम व् एक अन्य बालक बताया जा रह सीओ भोपा राममोहन शर्मा व थाना प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह ने गुस्साई भीड़ को समझा बुझाकर शांत किया किया और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। साथ ही साथ पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। मृतक खुर्शीद अपने पीछे पत्नी मोसीना,19वर्षीय पुत्री लायबा, 16वर्षीय सायमा, 12 वर्षीय महशर, व 10 वर्षीय पुत्र शाहबान को छोड़ गया है। मृतक के भाई दिलशाद ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की माँग की है।

Tags

Related Articles

Back to top button