Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सहारनपुर में प्रवासी मजदूरों को लेने जा रही रोडवेज बसों को रोहाना टोल पर रोके जाने से बस चालकों का टोल पर हंगामा

टोल कर्मियों ने बिना टोल दिए सभी बसों को वापस लौटाया

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हजारों की संख्या में प्रवासी श्रमिक मजदूर सड़कों पर उतरे और अपने घरों की और पैदल ही चलने लगे,सड़कों पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती देख जिला प्रशासन ने सभी प्रवासी मजदूरों को रोककर उनके घर भेजने की शासन से बसों की व्यवस्था कर मांग की जिसके बाद शासन द्वारा सहारनपुर भेजी जा रही 30 बसों को मुजफ्फरनगर की शहर कोतवाली क्षेत्र के मुजफ्फरनगर सहारनपुर स्टेट हाईवे पर लगे टोल अधिकारियों ने शासन आदेश न होने की दशा में रोक लिया और बिना टोल दिए सभी बसों को वापस लौटा दिया।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मु0 नगर सहारनपुर स्टेट हाईवे पर स्थित टोल का है जहां आज दोपहर को धामपुर से लगभग 30 बसें सहारनपुर जनपद में प्रवासी मजदूरों को लाने के लिए जा रही थी। जब ये बसें रोहाना टोल पर पहुंची तो टोल कर्मियों ने बिना टोल दिए इन्हें आगे नही बढ़ने दिया जिस पर सभी बस चालकों ने टोल पर खासा हंगामा खड़ा कर दिया और टोल कर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा की जब हमारी बसों पर अपातकालीन सेवा लिखा है फिर भी हमे सहारनपुर नही जाने दिया जा रहा है।

आपको बता दें यह सभी 30 बचे प्रदेश सरकार के आदेश अनुसार धामपुर डिपो से चलकर सहारनपुर प्रवासी मजदूरों को लेने के लिए जा रही थी, रोडवेज बस चालकों द्वारा टोल पर टोल ना देने की वजह से सहारनपुर में प्रवेश नहीं करने दिया गया। जिसको लेकर धामपुर रोडवेज बस डिपो के चालक और परिचालक विरोध प्रदर्शन करने के साथ-साथ स्टेट हाईवे पर हंगामा करते हुए बैठ गए।

तो वहीं टोल अधिकारी राजेश कुमार पांडे का कहना है की अभी उनके पास शासन द्वारा कोई भी आदेश इन बसों को पास कराये जाने सम्बंधित नही आया है जैसा ही आदेश भेजा जाएगा इन सभी बसों को आगे भेज दिया जाएगा बाद में सभी बसों के चालक अपनी अपनी बसों को वापस रुड़की की तरफ से सहारनपुर के लिए लेकर रवाना हो गए।

Related Articles

Back to top button