Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखे वीडियो : शहर में बाजार तो खुले मगर व्यवस्था नही सुधरी, लोगों में अभी भी बना हुआ कोरोना भय

दूकानदार भी ग्राहकों का करते रहे इंतेजार

खबर वाणी भगत सिंह/वसीम अहमद

मुज़फ्फरनगर। लॉक डाउन 4 में जनपद मुज़फ्फरनगर में कोरोना जैसी घातक बीमारी का अभी भी लोगों में भय बना हुआ है लोक डाऊन के चलते जहां शहरी क्षत्रों में सुबह 7 बजे से 11 बजे तक बाजार तो गुलजार हुए मगर ग्राहक कम ही दिखाई दिए जिसका कारण सिर्फ और सिर्फ कोरोना ही है।लोग जरूरत का सामान तो खरीद रहे मगर बाजारों की अव्यवस्था देखकर कोई भी दुकानों पर जाने को तैयार नही जबकि बाजार खुलने पर दूकानदार ग्राहकों को ढूंढ रहे।

दरअसल मामला जनपद मु0 नगर शहर का है जहां आज जिले के आलाधिकारियों की रजामन्दी और दिशा निर्देशनों में जनता की जरूरतों के हिसाब से सम्बंधित दुकाने खोलने के लिए सुबह सवेरे सभी व्यापारियों ने अपनी अपनी दुकान खोली ,शहर में दुकाने खुलने पर यूँ तो दुकानदारों के चेहरे खिले नजर आये मगर कम ग्राहकों को देखकर वे हताश नजर आये।

तो वहीं ग्राहक भी दुकानों पर अव्यवस्था देखकर उचित दुरी बनाते नजर आये और अपनी जरूरतों का सामान खरीदकर चम्पत बने आज खतौली व जनपद के अन्य शहर ओर मण्डी क्षेत्र में जिन दुकानों को परमिशन थी वे तो खुली ही साथ ही साथ अन्य दुकाने भी खुली नजर आई और यहां व्यवस्था चरमराती हुई नजर आई बाद में पुलिस को भी कड़ी मशक्कत करते हुए व्यवस्था बनवानी पड़ी।

बहरहाल गुरुवार को लगभग सभी तरह की दुकानें खुलने से लोगों को राहत मिली। बाजार में कॉस्मेटिक, फुटवियर, रेडीमेड गारमेंट्स से लेकर सूट, साड़ी की दुकानों में लोग खरीदारी करते दिखे। हालांकि यहां शारीरिक दूरी मानकों का पालन कराया गया। दुकानों के बाहर मास्क लगाने और शारीरिक दूरी मानकों का पालन करने संबंधी जागरूकता संदेश भी लगे दिखे।

बाजारों में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने बाजार का किया निरीक्षण!

 

Tags

Related Articles

Back to top button