Breaking Newsगाजियाबाददिल्ली NCR

यूपी गेट पर दफ्तर जाने वालों की लंबी कतार, बिना पास गाजियाबाद-दिल्ली No एंट्री

खबर वाणी संवाददाता

यूपी गेट/दिल्ली। सोमवार को गाज़ियाबाद में कोरोना संक्रमण की बढ़ती संख्या को देख गाज़ियाबाद जिला प्रशासन ने दिल्ली-गाज़ियाबाद बॉर्डर सील करने का फैसला किया था। जिसके बाद पूरी तरह बॉर्डर को सील कर दिया गया। किसी भी व्यक्ति को बिना पास गाजियाबद में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है।

दूसरी तरफ यूपी गेट पर मंगलवार सुबह दिल्ली से गाज़ियाबाद दफ्तर जाने वालों की भीड़ लगी है, जिसके चलते भारी जाम की स्थिति पैदा हो चुकी है। पुलिस प्रशासन भी यूपी गेट पर पूरी तरह मुस्तैद है, लंबी भीड़ होने के बावजूद पुलिस सुबह से ही जाम से निपटने की कोशिश के साथ साथ प्रत्येक वाहनों की चैकिंग और प्रवेश पास देखकर ही लोगों को गाजियाबाद के लिए अग्रसर किया जा रहा है।
जिन लोगों के पास गाज़ियाबाद जाने के लिए प्रवेश पास नहीं है उन्हें वापस लौटने को कहा जा रहा है।

● लॉकडाउन 2 कि तर्ज पर हो रही है सख्ती

आपको बता दें कि गाज़ियाबाद जिला प्रशासन लॉकडाउन 2 कि तर्ज पर काम कर रहा है, लॉकडॉउन 2 में भी ठीक इसी तरह से सख्ती की गई थी। हालांकि लॉकडॉउन 4 में जिला प्रशासन ने आमजन को थोड़ी राहत देते हुए दिल्ली-गाज़ियाबाद आवागमन शुरू किया था लेकिन फिलहाल की स्थिति भांपते हुए गाज़ियाबाद जिलाअधिकारी ने एक बार फिर से गाज़ियाबाद दिल्ली बॉर्डर सील करने के आदेश दिए है।

● दिल्ली जाने वालो का भी बुरा हाल

गाज़ियाबाद से दिल्ली दफ्तर जाने वालों का भी बुरा हाल है, जिन लोगो के पास जिले से बाहर जाने का पास नहीं है, उन्हें भी जिले से बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि पीछले 3 दिन की छुट्टियों के बाद आज दिल्ली और गाज़ियाबाद के दफ्तर खुल गए हैं, जिसकी वजह से लोग मंगलवार सुबह से दिल्ली और गाज़ियाबाद में अपने दफ्तरों की तरफ जाने की कोशिश कर रहे है।

Tags

Related Articles

Back to top button