Breaking Newsउत्तरप्रदेश

देखे वीडियो : व्यापारियों की शिकायत पर कैसे SDM ने खुद जाकर रुकवा दिया अवैध निर्माण

खतौली में जीटी रोड पर टेलीफोन एक्सचेंज के पास चल रहा था अवैध निर्माण, सूचना पर प्राधिकरण की टीम के साथ पहूँचे थे अफसर

खबर वाणी भगत सिंह/वसीम अहमद

मुजफ्फरनगर।  पिछले कई दिनों से खतौली में जी टी रोड पर टेलीफोन एक्सचेंज के समीप अवैध निर्माण चल रहा था जिसको लेकर यहां पास के व्यपारियों की शिकायत पर एसडीएम ने राजस्व अधिकारियों व पुलिस को भेजकर निर्माण कार्य रुकवा दिया और दबंगों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिये।

एसडीएम का कहना है कि शिकायत पर जांच की जा रही है और अवैध निर्माण करने वालो पर कार्रवाई की जायेगी। जानकारी मिली है कि यहाँ पिछले कई दिनों अवैध रूप से धर्मकांटे लगाने के लिए अवैध निर्माण चल रहा था जिसकी शिकायत यहां के एक युवक ने स्थानीय प्रशासन को कई बार की लेकिन जब कोई सुनवाई नही हुई तो उक्त युवक ने एसडीएम इन्द्रकांत द्विवेदी से इसकी शिकायत की तो एसडीएम ने तत्काल नायाब तहसीलदार को मौके पर भेजा तो वहां चल रहे अवैध निर्माण को रुकवा दिया।

लेकिन अधिकारियों के जाने के बाद वहां फिर से निर्माण चालू कर दिया गया।फिर युवक ने निर्माण चालू होने पर खतौली इंस्पेक्टर को सूचना दी तो थाना प्रभारी ने वहाँ से मजदूरों को खदेड़ दिया।इससे साफ जाहिर ये भी होता है कि अवैध निर्माण एमडीए की मिलीभगत से भी हो रहा है।शिकायतकर्ताओ ने अब उच्च अधिकारियों से जांच इसकी जांच करवाने की बात कही है।

Tags

Related Articles

Back to top button