Breaking Newsबिहार

भूख से तड़प कर महिला की मौत, अखिलेश यादव ने साधा निशाना

खबरवाणी ब्यूरो

मुजफ्फरपुर। देशभर में लॉकडाउन के बाद लगातार देश का मजदूर पलायन करने के लिए मजबूर हैं। इस बीच कई बार ये भी ख़बरें सामने आती रही है कि पलायन कर रहे मजदूरों को समय पर भोजन पानी ना मिल पाने के कारण रास्ते में ही दम तोड़ रहे है। एक ऐसी ही तस्वीर अब हम आपको दिखाने का रहे हैं जिसे देखकर आपका दिल भी रो पड़ेगा। ये वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है। जहां एक नन्हा मासूम बच्चा फर्श पर लेटी अपनी मां से खेल रहा है और उसे जगाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसे नहीं पता की जिस मां को वो जगाने की कोशिश कर रहा है वो अब हमेशा के लिए सो चुकी है।

बच्चा अपनी मां के शरीर पर पड़ी चादर को हटाने की कोशिश करता है, शायद उसकी मां उठ जाए और उसे अपनी गोद में उठा लें, लेकिन अफसोस, अब ऐसा नहीं हो सकता क्योंकि मां अब इस दुनिया को अलविदा बोल कर जा चुकी है। इस नन्हे मासूम को नहीं पता कि मां जिस चादर को ओढ़ कर सो रही है वो अब उसका कफन बन चुका है।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से हर कोई सरकार की आलोचना में जुट गया है। यूपी के पूर्व सीएम ने भी इस वीडियो को देख कर ट्वीट करते हुए सरकार की आलोचना की है। जिसमें अखिलेश ने लिखा।
” आशा है रेलवे स्टेशन पर एक बच्चे की अपनी मृत माँ को जगाने की विचलित करने वाली तस्वीरें देखकर सरकार ये सुनिश्चित करेगी कि अब कोई और ट्रेन में भूख-प्यास से न मरे।

मुंबई-गुजरात में अभी भी घर लौटने के लिए व्यथित लोगों की सहायता के लिए सरकार राजनीति से ऊपर उठकर सच्ची मदद करे”

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर ये भी दावा किया जा रहा है कि महिला ट्रेन में सफर कर रही थी और पिछले 4 दिन से भूखी थी जिसके चलते महिला की मौत हो गई।
वहीं महिला के पति के हवाले से भी कहा जा रहा है कि गुजरात से शुरू हुआ 4 दिन के लंबे सफर ने उसकी पत्नी की जान ले ली। उसे कटिहार जाना था।

Tags

Related Articles

Back to top button