Breaking Newsउत्तरप्रदेश

तेज रफ़्तार बाईक सवार आपस में भिड़े,एक की मौत दूसरा गंभीर

112 डायल ने सभी को कराया जिला अस्पताल में भर्ती

खबर वाणी भगत सिंह 

मुज़फ्फरनगर। जनपद में फिर एक बार दिखा तेज रफ़्तार का कहर एक साथ तीन बाईक आपस में टकराई,एक बाईक सवार मौके से हुआ फरार तो वहीं दो बाईक सवार हुए गंभीर,आस पास के राहगीरों की सूचना मिलते ही यूपी 112 डायल मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने सभी घायलों को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। तो वहीं दूसरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के पानीपत खटीमा राजमार्ग का है जहां बीती देर शाम थाना सिखेड़ा अंतर्गत गांव बहादरपुर के रजवाहे के समीप ईट भट्टे के पास तीन बाइकें आपस में टकरा गई।टक्कर इतनी भीषण थी की तीनो ही बाईक सवार सड़क पर दूर जाकर गिरे और घम्भीर रूप से घायल हो गए और उनमे चीख पुकार मच गई उधर आस पास से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल को भी दे दी।

सूचना मिलते ही यूपी 112 डायल मोके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर चलने लगी तभी एक घायलों में एक बाईक स्वार पुलिस को गच्चा देकर मोके से फरार हो गया। जबकि पुलिस ने एक बच्चे सहित दो को जिला अस्पताल भेज दिया जहां डॉक्टरों ने धर्म सिंह उर्फ़ मुखिया पुत्र रुहल सिंह निवासी गांव पचेंडा थाना नई मंडी को मृत घोषित कर दिया। तो वहीं दूसरे घायल सुदेश पुत्र सन्तु निवासी बहादरपुर खेड़ी वीरान को इलाज के लिए भर्ती कर लिया जबकि एक छोटा बच्चा जिसका नाम कृष्णा पुत्र नरेंद्र को हल्की फुलकी चोट लगने के चलते उपचार देकर भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button