Breaking Newsगाजियाबाद

दो पक्षों के विवाद में चली गोलियां, युवक की मौत

खबरवाणी संवाददाता

गाजियाबाद : सिहानी गेट थाना क्षेत्र के मालीवाड़ा इलाके स्थित शिव मंदिर के पास दो पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ, धीरे धीरे झगड़ा इतना बढ़ गया कि बात गोली चलाने तक आ पहुंची। वहीं दूसरी तरफ इस विवाद के दौरान कपिल नामक युवक को गोली लगने की बात सामने आई है।

आसपास के लोगों की माने तो जैसे ही विवाद के दौरान गोली चली तब चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया था। थोड़ी देर बाद स्थानीय नागरिकों की मदद द्वारा यूपी 112 को घटना कि जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में गोली लगने वाले शख्स कपिल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं इस मामले में घटना पर मौजूद सीओ अवनीश कुमार ने बताया कि ये दो पक्षों के बीच हुए आपसी झगड़े का विवाद था जिसमें एक कपिल पुत्र धर्मपाल नामक युवक को गोली लगी थी। जिसमे कपिल कि अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

वहीं अवनीश कुमार ने बताया कि फिलहाल दोनों पक्षों में झगड़ा किस बात को लेकर हुआ अभी इसकी बात साफ निकल कर नहीं आ रही है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब ये भी पता लगाने में जुट गई है कि आखिरकार दोनों पक्षों में विवाद किस बात को लेकर हुआ था और कपिल को गोली किसने मारी थी।

Tags

Related Articles

Back to top button