Breaking Newsउत्तरप्रदेश

BJP नेता के भाई ने की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। भाजपा नेता पूर्व जिला महामंत्री संजय अग्रवाल के बड़े भाई अजय अग्रवाल ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए लोगों ने अजय अग्रवाल को घायल अवस्था में देख पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दे कि आज बुधवार की देर रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दक्षिण सिविल लाइन इलाके में स्थित होटल गैलेक्सी के सामने अपने निवास पर देर रात अज्ञात कारणों के चलते अजय अग्रवाल ने अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों सहित भाजपा के कई बड़े नेता भी मौके पर पहुंचे और अजय अग्रवाल को मृतक अवस्था में देख पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देखे वीडियो : 

सीओ सिटी हरीश भदौरिया ने बताया कि भाजपा नेता के भाई अजय अग्रवाल ने अज्ञात कारणों के चलते अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, आत्महत्या करने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है किस कारण अजय अग्रवाल ने आत्महत्या की है मामले की गहनता से जांच की जा रही है। अभी फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जाँच की जा रही है जांच के बाद ही आत्महत्या के मुख्य कारणों का स्पष्ट पता चल पाएगा।

देखे वीडियो :राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने क्या कहा

https://youtu.be/lww2QEyPZgk

राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि पूर्व जिला महामंत्री संजय अग्रवाल के बड़े भाई अजय अग्रवाल ने खुद को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है, पुलिस हर बिंदुओं से मामले की जांच कर रही है। अजय अग्रवाल ने किस कारण आत्महत्या कि है अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वैसे देखा जाए तो परिवार में सब  कुछ ठीक-ठाक चल रहा है। कोई परिवारिक क्लेश भी नहीं दिखाई दे रहा अब ऐसे में अजय अग्रवाल ने क्यों आत्महत्या की है इन सभी कारणों का जांच के बाद ही पता चल पाएगा पुलिस पूरी तहकीकात के साथ मामले की जांच में जुट गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button