Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़, 50 हज़ारी बदमाश मुठभेड़ में घायल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 इलाके में देर रात्रि चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो हो गया। बता दे कि एनएच 58 पर पुलिस द्वारा चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक ऑल्टो कार को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फ़ायरिंग कर भागने का प्रयास किया।

जिसपर पुलिस ने घेराबंदी कर जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश सरफ़राज़ पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जबकि घायल बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल के रास्ते भागने में कामयाब हो गया।

पुलिस ने घायल बदमाश को जहाँ उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया तो वही पकड़े गए घायल बदमाश से पूछताछ में ये जानकारी लगी कि वह हरियाणा से 50 हज़ार का ईनामी बदमाश रहा है। वह अपने गैंग के साथ मिलकर लूट ,चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देता था।

देखे वीडियो :

पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने एक तमंचा कई जिन्दा व् खोखा कारतूस और एक बिना नमबर की कार भी बरामद की है। अब पुलिस इस शातिर बदमाश की जहाँ कुंडली खगालने मे जुटी है। तो वही आलाधिकारियों ने इस गैंग के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है।

Tags

Related Articles

Back to top button