Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

सब्जी लेकर घर लौट रहे युवक से बदमाशों ने लूटी चैन, मामूली रूप से घायल

समीर मालिक

गाज़ियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वह दिनदहाड़े छीना झपटी और झपट मारी जैसी वारदात को सरेआम अंजाम दे रहे हैं।

ताजा मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन इलाके का है। जहां शनिवार सुबह लगभग 8:45 बजे एक युवक अपने घर से सब्जी लेने बाजार के लिए निकला था, तभी रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक के गले से चेन झपट ली और मौके से फरार हो गए।

फिलहाल पीड़ित की पहचान शालीमार गार्डन एक्सटेंशन 2 निवासी मनमोहन नौटियाल के रूप में हुई है। मनमोहन SB-35 अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 13 में रहते हैं और गुरुग्राम की निजी कंपनी में कार्यरत हैं। मनमोहन के अनुसार वह शनिवार सुबह 8:45 पर घर से पैदल सब्जी लेने निकले थे। जैसे ही वो शालीमार गार्डन के शिव चौक पहुंचे तो पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने मनमोहन के गले से झपट ली और मौके से फरार हो गए।

जब इस बात की जानकारी खबरवाणी टीम को लगी तो खबरवाणी टीम ने घटना की जानकारी ट्वीटर के माध्यम से यूपी पुलिस से साझा की। जिसके बाद आईजी रेंज मेरठ द्वारा गाज़ियाबाद पुलिस को जांच के लिए आदेश दिए गए।

इसके बाद शालीमार गार्डन चौकी प्रभारी द्वारा पीड़ित को पीसीआर में बैठकर घंटो बदमाशों कि निशानदेही के लिए क्षेत्र में घुमाया लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत लेकर मामले कि जांच शुरू कर दी है।

 

Tags

Related Articles

Back to top button