Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

डेयरी सफाई के दौरान छात्रा को लगी गोली, ICU में भर्ती

खबरवाणी संवाददाता

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के लालकुंआ चौकी इलाके के शाहपुर बम्हेटा गांव में शनिवार देर शाम डेयरी की सफाई के दौरान संदिग्ध हालत में 20 वर्षीय छात्रा को गोली लग गई। गोली चलने की आवाज सुनते ही आस-पड़ोस में भगदड़ मच गई। जिसके बाद जब आस पड़ोस के लोगों ने पता किया तो देखा कि डेयरी के अंदर छात्रा खून से लथपथ पड़ी थी। आनन-फानन में आस-पड़ोस की मदद से परिवार वालों ने छात्रा को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां छात्रा कि हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार बम्हेटा ग्राम निवासी सुनील यादव की 20 वर्षीय पुत्री करिश्मा डीडीपीएस स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा है। परिवार वालों ने बताया कि करिश्मा देर शाम डेयरी में साफ सफाई कर रही थी। तभी करिश्मा की नजर डेयरी में रखें तमंचे पर पड़ गई। जिसके बाद करिश्मा ने तमंचे को चलाने की कोशिश कि तभी तमंचे से गोली चल गई। जोकि करिश्मा के पेट में जा लगी। गोली लगने के चलते करिश्मा खून से लथपथ अवस्था में जमीन पर बेहोश हो गई। जिसके बाद आनन-फानन में छात्रा को नजदीक के कोलंबिया हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे सर्वोदय अस्पताल के लिये रेफर कर दिया। फिलहाल छात्रा का अस्पताल में उपचार चल रहा है, और वह खतरे से बाहर बताई जा रही है।

सीओ अवनीश कुमार ने बताया कि डेयरी में साफ-सफाई के दौरान मिले तमंचे से छात्रा को गोली लगी है। फिलहाल अब ये पता किया जा रहा है कि तमंचा किसका है? और डेयरी में कहां से आया? और क्यों रखा हुआ था। इसका इस्तेमाल कहा किया जाना था। इन सब की जांच की जा रही है। साथ ही सीओ अवनीश कुमार ने यह भी बताया कि अभी छात्रा का अस्पताल में उपचार चल है फिलहाल छात्रा कुछ भी कहने के हालात में नही है। छात्रा के ठीक होते ही बयान दर्ज किया जायेगा उसके बाद बयान के आधार पर ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button