Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

कानून व्यवस्था ध्वस्त, सिपाही पर फायरिंग कर बदमाश फरार

खबरवाणी संवाददाता

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वो आमजन को तो छोड़िये पुलिस के साथ भी वारदात को अंजाम देने में नही हिचक रहे है। इन बदमाशों में ना तो कानून का डर है और ना ही खाकी का खौंफ, ये तो बस सरेआम वारदात को अंजाम दें रहे है। ताजा मामला गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र का है। जहां सोमवार देर शाम काले रंग की स्प्लेंडर बाईक सवार दो बदमाशों ने सरेआम एक सिपाही पुलिसकर्मी को गोली मार दी। गनीमत ये रही कि गोली सिपाही के पैरों में जा लगी। फिलहाल सिपाही को कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सिपाही का इलाज चल रहा है।

वहीं अब सिपाही पुलिसकर्मी के सामने हुए इस हमले से बड़ा सवाल ये भी खड़ा हो उठा है कि क्या गाजियाबद में कानून व्यवस्था बिल्कुल ध्वस्त हो चुकी है? आखिरकार सिपाही को देखने के बावजूद भी बदमाशों ने फायरिंग कर दी। क्या बदमाशों कि नजर में गाजियाबाद पुलिस बिल्कुल नाकाम साबित हो रही है। या ये मान लिया जाए कि खोड़ा थाना क्षेत्र में ही लापरवाही का आलम पसरा हुआ है। जिसके चलते बदमाशों ने बड़ी ही आसानी से इस वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। गनीमत ये रही की गोली सिपाही के पैर में लगी।

देखे वीडियो : क्या कहते है अधिकारी

जानकारी के अनुसार एक स्कूटी सवार व्यक्ति नोएडा से होते हुये NH-09 के रास्ते दिल्ली के पटपड़गंज जा रहा था। तभी रास्ते में काले रंग की स्प्लेंडर बाईक पर दो युवक पहले से ही मौजूद थे। जिन्होने स्कूटी सवार युवक को रोक लिया और बात करने लगे। धीरे-धीरे दोनो पक्षों में किसी बात को लेकर जोर-जोर से झगड़ा होने लगा। तभी रास्ते से गुजर रहे सिपाही पुलिसकर्मी की नजर उन लोगों पर पड़ी। सिपाही ने देखा कि 2-3 लोग जोर जोर से झगड़ा कर रहे है। जब सिपाही उन लोगों को समझाने के लिये आगे बड़े तो बाईक सवार युवक, सिपाही को देखकर डर गया और मौके से स्कूटी सवार युवक पर फायरिंग कर दिल्ली की और फरार हो गया। फायरिंग के दौरान वो गोली स्कूटी सवार युवक को ना लगकर सिपाही के पैर में जा लगी। जिसके बाद राहगीरों की मदद से सिपाही को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल सिपाही की पहचान मनोज त्यागी के रूप में हुई है। मनोज गाजियाबाद के पुलिस लाईन में रहते है और थाना कौशांबी में सिपाही के तौर पर ड्यूटी दे रहें है। सोमवार देर शाम जब ये घटना घटी तब मनोज गाजियाबाद पुलिस लाइन से NH-09 के रास्ते होते हुये अपनी ड्यूटी थाना कौशांबी के लिये जा रहे थे। उस बीच उनके साथ ये घटना घट गई। फिलहाल सिपाही मनोज का अस्पताल में ईलाज चल रहा है। वहीं खोड़ा पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीओ अंशु जैन के मुताबिक उन बाईक सवार दोनो अज्ञात युवकों की तलाश की जा रही है। स्कूटी सवार युवक से पता किया जा रहा है कि आखिरकार उन लोगों में झगड़ा किस बात को लेकर हो रहा था और बाइक सवार युवकों ने स्कूटी चालक पर गोली क्यों चलाई थी। साथ ही ये भी पता किया जा रहा है कि बाईक सवार बदमाश कौन थे? फिलहाल खोड़ा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button