Breaking Newsउत्तरप्रदेशनोएडा

डीएम की सिफारिश के बाद ESIC अस्पताल के डायरेक्टर का तबादला, बलराज भंडार ESIC के नये डायरेक्टर

खबर वाणी संवाददाता

नोएडा : बीते 5 जून की रात गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी के आजाद बिहार, गली नंबर 10 की रहने वाली गर्भवती नीलम की मौत के मामले में उत्तर प्रदेश शासन ने बड़ी कार्यवाही की है। उत्तर प्रदेश शासन ने गुरुवार को गौतम बुद्धनगर स्थित ईएसआई अस्पताल के निदेशक अनीश सिंघल का तबादला कर दिया है।

आपको बता दें कि 5 जून को गौतम बुद्ध नगर डीएम सुहास एलवाई ने गर्भवती महिला नीलम की मौत के मामले में अपर जिलाधिकारी प्रशासन मुनींद्र उपाध्याय और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपक ओहरी को जांच के आदेश दिए थे। जिसमें दोनों अधिकारियों ने रविवार 7 जून को मामले की जांच फाइनल कर डीएम को अपनी रिपोर्ट सौंपी थी।वहीं मंगलवार 9 जून को जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने मामले में तीन अस्पतालों और उनके अधिकारियों को दोषी मानते हुए सरकार से तीन अस्पतालों के अधिकारियों, अफसरों, डॉक्टरों और कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर, सस्पेंशन और ट्रांसफर की सिफारिश की थी।

गुरुवार को उत्तर प्रदेश शासन ने डीएम की सिफारिश पर कार्यवाही करते हुए गौतमबुद्ध नगर स्थित ईएसआई अस्पताल के डायरेक्टर अनीश सिंघल का तबादला कर दिया।

उन्हें डायरेक्टरेट मेडिकल दिल्ली से अटैच कर दिया गया। उनकी जगह ईएसआई हॉस्पिटल में डिप्टी मेडिकल सुपरीटेंडेंट डॉक्टर बलराज भंडार को डायरेक्टर ईएसआई के पद पर तैनात किया गया है।

इस मामले में दो दिन पहले ही नोएडा जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को निलंबित कर दिया गया था।जबकि प्राइवेट अस्पतालों के ऊपर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया जा चुका है।

Tags

Related Articles

Back to top button