Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भीषण गर्मी के चलते शार्ट शर्किट से ट्रांसफॉर्मर में लगी भयंकर आग

खबर वाणी भगत सिंह/शिवम धीमान

मुज़फ्फरनगर। जहा एक तरफ आसमान से आग बरस रही तो वहीं दूसरी तरफ जमीन भी काफी गरमा रही जिसके चलते गर्मी में हर कोई हताहत नजर आ रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ बिजली की आँख मिचौली ने भी लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है, यहां बिजली कब आ जाये और कब चली जाये किसी को भी इसका पता नही चलता आज भी अचानक विधुत शार्ट शर्किट के चलते मु0 नगर शहर के रामपुरी शाहबुदीनपुर रोड पर उस वक्त अफरा तफरी फैल गई।

जब मुख्य सड़क पर रखे विधुत ट्राँसफार्मर में अचानक भयंकर आग लगी गई, किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को दी जिसके चलते मोके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

दरअसल मामला थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मौहल्ला उत्तरी रामपुरी शाहबुदीनपुर रोड का है जहां अचानक शार्ट शर्किट के चलते मुख्य सड़क पर रखे विधुत ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से फ़ैली की कोई कुछ समझ ही नही पाया और लोगों में दहसत फ़ैल गई किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दे दी।

देखे वीडियो : कैसे कितनी भयंकर ट्रांसफार्मर में लगी है आग

सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल की कई गाड़ियां मोके पर पहुंची और लोगों की भीड़ को मोके से हटवाकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मौहल्ले वासियों का कहना है की इस मौहल्ला में बिजली की आँख मिचौली कई दिनों से चल रही है लोगों को पता ही नही चलता लाईट कब आ जा रही है इस आँख मिचौली में जहां आज यह विधुत ट्रांसफार्मर फूंक गया है तो वहीं बीते दिनों से कई लोगों के घरों के सामान भी तेज कम बिजली आने जाने के चलते फुंक चुके है।

Related Articles

Back to top button