Breaking Newsउत्तरप्रदेशनोएडा

गारमेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

अरुण प्रताप सिंह

नोएडा : शनिवार सुबह नोएडा थाना सेक्टर 20 क्षेत्र स्थित एक गारमेंट्स बनाने वाली फैक्टरी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद आनन फानन में मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों पहुंची, फिलहाल आग को बुझाने का कार्य जारी है।

जानकारी के अनुसार नोएडा B23 सेक्टर 3 स्थित रोहित बल डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कपड़े बनाने का काम होता है। लेकिन लॉकडाउन होने के चलते फैक्टरी बन्द थी। फैक्टरी में काम नहीं चल रहा था इसलिए किसी के हताहत होने की भी खबर नहीं है।

बताया ये भी जा रहा है कि कंपनी ने पिछले कुछ महीनों से कर्मचारियों का वेतन नहीं दिया था। जिसके चलते कर्मचारी काम पर नहीं आ रहें थे। फिलहाल आग में कंपनी का लाखों का माल जल कर खाक हो गया। वहीं कंपनी के तीसरे माले में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह कंपनी में आग कि सुचना मिलते ही मौके पर दमकल केंद्र की 10 गाडियां भेजी गई।

फिलहाल आग को बुझाने का प्रयास जारी है। अरुण कुमार सिंह ने ये भी बताया कि कंपनी पिछले कुछ दिनों से बन्द थी, फैक्टरी में कोई भी कर्मचारी काम नहीं कर रहा था, जिसके चलते किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आग को पूरी तरह से बुझाने के बाद ही सारी बातें साफ हो पाएंगी, की आग कैसे लगी? किन कारणों के चलते लगी? जब सारी बातें स्पष्ट हो जाएंगी उसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button