Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

मामूली कहासुनी में व्यापारी की हत्या, 5 पर मुकदमा दर्ज

खबरवाणी संवाददाता

गाजियाबाद : पिछले कुछ दिनों से जिले में लगातार वारदातें बढ़ती जा रही हैं। कभी चोरी, छीना झपटी, लूटपाट तो कभी दबंगों द्वारा व्यापारी के मर्डर की वारदात सामने आ रही हैं। ताजा मामला मुरादनगर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी चुंगी नंबर 3 का है। जहां शनिवार सुबह मामूली बात को लेकर 5 दबंगों ने एक व्यापारी की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। हैरानी की बात तो यह है कि जिस जगह यह वारदात घटित हुई वहां से पुलिस चौकी महज 400 मीटर दूरी पर है।

जानकारी के अनुसार शकील (55) अपने परिवार के साथ मुरादनगर थाना क्षेत्र हकीमपुरा कॉलोनी में रहता था। रोजाना की तरह शनिवार सुबह भी शकील मंडी पहुंचा था। जब शकील टैंपू से अपना माल उतरवा रहा था तभी वहां नदीम नामक दबंग व्यक्ति पहुंचा। नदीम ने शकील से उस जगह से हटकर दूसरी जगह माल उतारने की बात कही। थोड़ी देर बाद एक जगह पर दोनों लोगों द्वारा माल उतारने को लेकर कहासुनी शुरू हो गई । धीरे-धीरे कहासुनी इतनी बढ़ गई कि मामला मार पिटाई तक पहुंच गया। तभी नदीम ने मौके पर अपने पांच दोस्तों को बुलाकर शकील अहमद पर हमला बोल दिया। पांचों दबंगों ने शकील अहमद को इस कदर पीटा कि उसकी हालत मृत अवस्था तक पहुंच चुकी थी। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने शकील अहमद को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की लेकिन रास्ते में ही शकील अहमद ने दम तोड़ दिया।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में पांचों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 34, 147 और 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस को पांचों आरोपियों की पहचान नदीम,वसीम, तंजीम, शाकिब और रहमत इलाही के रूप में हुई है। मुरादनगर थाना पुलिस ने 5 में से 4 आरोपी नदीम,वसीम, तंजीम, शाकिब को गिरफ्तार कर लिया है जबकि रहमत इलाही नामक आरोपी अभी फरार हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button