Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जनता कर्फ्यू में सड़कें रही सुनी तो वहीं बाजार रहे बंद

जनता ने भी सड़कों पर न निकलकर जिला प्रशासन का किया सहयोग

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। वैश्विक महामारी कोरोना के सम्पूर्ण भारत में बढ़ते कदमों को देखते हुए जहां इसके प्रकोप से बचाव के हर सम्भव प्रयास किये जा रहे हैं, तो जनपद मुज़फ्फरनगर जिला प्रशासन ने रविवार को 24 घन्टे सम्पूर्ण एक दिवसीय जनता कर्फ्यू लगाया है जिसमे तमाम बाजार, दुकाने, सभी सड़के और आवाजाही पर सख्ती से रोक लगी है जिसका आज जनता ने भी भरपूर सहयोग करते हुए सड़कों पर न निकलकर जिला प्रशासन के साथ क़दमों से कदम मिला दिए हैं।

दरअसल मामला जनपद मुज़फ्फरनगर का है जहां लोक डाऊन में दी गई ढील के चलते एका एक कोरोना पॉजिटिव केसों में बढ़ोतरी होने लगी जिससे जनता के साथ ही जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के माथे पर चिंता की लकीरें साफ दिखाई दी।

जिसके चलते राज्य मंत्री एंव नगर विधायक कपिल देव अग्रवाल ने बीते दिन प्रदेश सरकार के आलाधिकारियों सहित जिलाधिकारी मु0 नगर से जनपद में एक दिवसीय जनता कर्फ्यू लगाने पर जोर दिया था उनका कहना था की जनपद के व्यापारियों से हुए मन्थन एंव जनपद की जनता की सुरक्षा व् कोरोना से बचाव के लिए सप्ताह में एक दिवसीय जनता कर्फ्यू लगाया जाये।

क्योकि जनपद में लॉक डाऊन का सख्ती के साथ पालन न होने और खुद जनता द्वारा भी लापरवाही दिखाने के चलते एका एक जनपद में लगातार कोरोना पॉजिटिव केसों में बढ़ोतरी हुई है। आज इस मामले में जिला प्रशासन ने जनपद भर में जनता कर्फ्यू लगा दिया गया जिसमे तमाम बाजार दुकाने, सड़कें आदि पूर्ण रूप से बन्द है तथा इसमें जनपद की जनता भी जिला प्रशासन का भरपूर सहयोग करती दिखाई दे रही है आज शहर भर में कहीं भी कोई दुकान या रोज मर्रा जतनी भीड़ कहीं भी दिखाई नही दी।

Tags

Related Articles

Back to top button