Breaking Newsउत्तरप्रदेश

UP : सीएम योगी से मदद मांग रही मजबूर मां, मूक दर्शक बनी बैठी पुलिस

खबर वाणी ब्यूरो

वाराणसी : उत्तर प्रदेश में पुलिस कि लापरवाही के किस्से किसी से छिपे नहीं है। उसकी एक बानगी वाराणसी में देखने को मिली रही है। पिछले 4 दिन से अपनी लापता बेटी की तलाश में सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस और सीएम योगी से मदद की गुहार लगा रही एक मजबूर मां ने पिछले 4 दिन में यूपी पुलिस और योगी आदित्यनाथ को सैकड़ों से भी ज्यादा बार ट्वीट किया है।

इस मजबूर मां का कहना है कि 12 जून शाम लगभग 7 बजे के आसपास उनकी 17 वर्षीय बेटी को दो व्यक्तियों ने अपहरण किया है। इस मां ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए है । इस मा ने ट्वीट कर यूपी पुलिस को जवाब देते हुए कहा है कि काश उनकी बेटी की जगह कोई गाय माता रही होती। तो शायद यूपी पुलिस तत्काल कार्यवाही करती और ट्वीट का रिप्लाई भी तुरंत देती। उसके बाद इस मां ने केस के जाँच अधिकारी पर भी लापरवाही के आरोप लगाए है। इस मां का कहना है कि जांच अधिकारी जांच के नाम पर उनसे नाइट शिफ्ट की ड्यूटी पर रहने की बात करता है। इतने पर भी ये मां नहीं रुकी। उन्होंने यूपी पुलिस सिस्टम पर से भरोसा उठ जाने की भी बात कह डाली।

जानकारी के अनुसार अपूर्वा सिंह (17) यूपी के वाराणसी जिले के थाना मण्डुवाडीह क्षेत्र के कर्मदेश्वरपुराम कॉलोनी , कन्दवा में रहती है। अपूर्वा अपने घर से 12 जून शाम 7:30 से लापता है।

फिलहाल इस मामले में मण्डुवाडीह थाना पुलिस ने 12 जून शाम 7:30 बजे आईपीसी की धारा 363, अपरहण के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अपूर्वा की मां ने इस मामले में एक वीडियो भी वायरल किया है। जिसमें दो व्यक्ति अपूर्वा के साथ नजर आ रही हैं। अपूर्वा की मां का कहना है कि अपूर्वा को सीसीटीवी में दिख रहे है दोनों व्यक्तियों ने अपहरण किया है।

अपूर्वा के मां ने 12 जून से अब तक योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस को सैकड़ों बार से भी ज्यादा बाहर ट्वीट कर मदद मांगी है।

Tags

Related Articles

Back to top button