Breaking Newsबिहार

सुशांत सिंह मौत पर सलमान खान, करण जौहर समेत 8 पर मुकदमा दर्ज

खबर वाणी ब्यूरो

मुजफ्फरपुर : फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में बुधवार (आज) 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट के वकील सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज कराया है।

इस मुकदमे में सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली ,एकता कपूर समेत 8 लोगों के नाम दर्ज किए गए है। इन सभी पर वकील सुधीर कुमार ओझा ने आत्महत्या के लिए उकसाने , अपराध और दुष्प्रेरित कार्य के लिए उकसाने, अपमानित कर किसी कार्य को उकसाना और धमकी देने के तहत IPC की धारा 109, 306, 504 और 506 में मुकदमा दर्ज कराया है। कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई के लिए तीन जुलाई की तारीख तय की है।

वकील सुधीर कुमार ओझा ने एक्टर सलमान खान समेत 8 लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बॉलीवुड में अपने से छोटे अभिनेता या अभिनेत्री का मानसिक व शारीरिक रूप से शोषण होता है। सुशांत सिंह भी उसी का शिकार हुए थे। जिसके चलते सुशांत सिंह काफी दिनों से डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रहे थे। इसलिए रविवार को सुशांत ने अपने मुंबई के बांद्रा वाले घर में आत्महत्या को गले लगाया था। फिलहाल अब इस मुकदमे से फिल्म अभिनेता सलमान खान से लेकर फिल्म निर्माता समेत 8 लोग मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे है।

Tags

Related Articles

Back to top button