Breaking Newsमहाराष्ट्र

चील, कौवा और गिद्ध वाले मीडिया कर्मी, बॉलीवुड माफिया के इशारे पर करते हैं काम : कंगना रनौत

खबरवाणी ब्यूरो

मुंबई : सुशांत सिंह मौत मामले में एक बार फिर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने वीडियो जारी किया है। इस वीडियो के कंगना रनौत ने बॉलीवुड माफिया की दलाली करने वालों मीडियाकर्मियों को लताड़ा है। कंगना रनौत ने मीडिया पर बिफरते हुए कहा कि यह सब सिस्टमैटिक और सुनियोजित तरीके से किया जाता है। कंगना रनौत ने कहा कि मैं इस दौर से गुजर चुकी हूं। मेरे साथ भी इस तरीके का बर्ताव किया गया था। कुछ मीडिया कर्मी बॉलीवुड माफिया के निशाने पर काम करते हैं। चील, कौवे और गिद्ध की तरह नोचने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

देखे वीडियो : सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर क्या बोली कंगना रनौत

जब मैंने इनके खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश की थी तो चार वरिष्ठ पत्रकारों ने एक गैंग बनाया और मेरी फिल्म को फ्लॉप कराने में लग गए। करीब तीन हजार जर्नलिस्ट एक साथ आए और मुझे परेशान किया। तब भी यह समाज यह कानून कुछ नहीं बोला और चुपचाप देखता रहा। कंगना ने ये भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिसर्च करने के बाद वो ये कह रही हैं कि, उन्होंने सुशांत के परिवार से बात की उनके पिता जी और अंकिता लोखंडे जो लंबे समय तक उनकी पार्टनर रही हैं, उनका भी मानना है कि जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत का फ़िल्मों से बायकॉट किया गया और सामाजिक तौर पर उनका अपमान किया गया ये सुशांत सह नहीं पाए इसलिए मौत को गले लगा लिया।

● मीडिया रिपोर्ट्स पर भी गुस्साई कंगना

● कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक मीडिया रिपोर्ट्स का पूरा डाटा निकाला और मीडिया कर्मियों द्वारा छापे गए आर्टिकल पर उन मीडिया कर्मियों को खूब लताड़ा। कंगना ने डाटा को पढ़ते हुए कहा कि

● 23 अगस्त 2016 को बॉलीवुड लाइव लिखता है कि सुशांत सिंह जब भी सेक्स करते हैं उसके बाद अपने ही गाने सुनते हैं।

● 16 दिसंबर 2016 को मुंबई मिरर लिखता है कि सुशांत सिंह राजपूत का चेहरा एक ट्रक ड्राइवर की तरह दिखता है।

● 18 अक्टूबर 2018 को डीएनए लिखता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी को एक्टर का रेप किया और अब वो मी टू का आरोप लगने के बाद जेल जा सकता है

● 22 फरवरी 2019 को मुंबई मिरर लिखता है कि सुशांत ने पार्टी के दौरान एक फिल्म डायरेक्टर के सिर पर दारू की खाली बोतल मारी थी।

इसके बाद कंगना रनौत ने कहा कि यह जो बुद्धिजीवी जर्नलिस्ट है। यह चिल, कौवा और गिद्ध की तरह नौचने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। यह सभी बॉलीवुड माफिया के पाले हुए है।

Tags

Related Articles

Back to top button