Breaking Newsउत्तरप्रदेश

चाइल्ड केयर सेंटर की लापरवाही से मासूम की मौत, परिजनों ने डॉक्टर कंपाउंडर को पीटा

भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। मीरापुर थाना क्षेत्र स्थित हैप्पी चाइल्ड केयर सेंटर के स्टाफ की लापरवाही के चलते 3 महीने की मासूम बच्ची की मौत का मामला सामने आया है।

दरअसल मीरापुर थाना क्षेत्र 3 महीने की मासूम बच्ची की शुक्रवार सुबह एकाएक तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद परिजन आनन-फानन में मासूम बच्ची को लेकर नजदीक के चाइल्ड केयर सेंटर पहुंचे थे। जहां अस्पताल में बच्ची का उपचार करने के बाद वापस घर भेज दिया था। वहीं शनिवार सुबह फिर से बच्ची की एकाएक तबीयत खराब हो गई जिसके बाद परिजन फिर बच्ची को चाइल्ड केयर सेंटर लेकर पहुंचे। जहां अस्पताल के कंपाउंडर ने लापरवाही दिखाते हुए बच्ची को गलत इंजेक्शन लगा दिया जिसके चलते बच्ची की मौत हो गई थी।

देखे वीडियो : क्या कहते है मासूम बच्ची के परिजन

परिजनों का आरोप है कि हैप्पी चाइल्ड केयर सेंटर के कंपाउंडर ने बच्चे की तबीयत को गंभीरता से नहीं लिया और लापरवाही दिखाई जिसके चलते कंपाउंडर ने बच्ची को गलत इंजेक्शन लगा दिया जिससे बच्ची की मौत हो गई। जब परिजनों को चाइल्ड केयर सेंटर की लापरवाही और बच्ची की मौत की खबर लगी तो परिजन भड़क उठे। गुस्साए परिजनों ने वहां के स्टाफ और डॉक्टरों के साथ मार पिटाई शुरू कर दी।

परिजनों की लड़ाई झगड़े से किसी तरह मौका पाकर चाइल्ड केयर सेंटर के एक कर्मचारी ने तत्काल प्रभाव से स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को किसी तरह बड़ी मुश्किल से समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। जब मामला शांत हो गया तो परिजनों ने पुलिस से डॉक्टर और  कंपाउंडर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

सीओ जानसठ शकील अहमद ने बताया कि बच्ची की मौत का मामला संज्ञान में आया है। मृतक बच्ची के परिजनों की तरफ से अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button