Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

CMO दफ्तर में 2 कोरोना संक्रमित, बाबू और सफाईकर्मी पॉजिटिव

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद : देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही हैं। हर तरफ कोरोना महामारी से आमजन त्राहिमाम कर रहे हैं। वहीं गाजियाबाद के संजय नगर, सेक्टर 23 स्थित सीएमओ दफ्तर में भी कोरोनावायरस की एंट्री हो चुकी है। जिसमें 2 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

दरअसल गाजियाबाद के सीएमओ दफ्तर में एक बाबू को काफी दिन से सर्दी जुखाम की शिकायत थी। कई बार बाबू ने सर्दी जुखाम का उपचार भी कराया लेकिन उसकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ। जिसके बाद 2 दिन पहले बाबू ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। जिसकी शुक्रवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। वहीं शनिवार सुबह भी सीएमओ दफ्तर में तैनात सफाई कर्मचारी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई। इन दोनों कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से सीएमओ दफ्तर में हड़कंप मचा गया। जब इस बात की सूचना स्वास्थ्य विभाग की टीम को लगी तो स्वास्थ्य विभाग टीम ने मौके पर पहुंचकर सीएमओ के दफ्तर को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया है। अब स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा पूरे सीएमओ दफ्तर को सेनीटाइज किया जाएगा उसके बाद ही दफ्तर को खोला जाएगा।

फिलहाल गाजियाबाद में शुक्रवार देर रात तक 797 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 429 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। 328 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज जारी है।

Tags

Related Articles

Back to top button