Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

नौकर ने उड़ाए 2 किलो व सोना 40 लाख नगद, फरार

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद : गुरुवार 2 जुलाई को सिहानी गेट थाना क्षेत्र स्थित पटेल नगर चौकी इलाके में हुई चोरी की वारदात सामने आई है। चोरों ने ट्रांसपोर्टर के घर से लगभग 40 लाख रुपए नगद और 2 किलो सोने के गहनों पर हाथ साफ कर दिया।

जानकारी के अनुसार नरेंद्र जैन दिल्ली के गाजीपुर में ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करते हैं, और गाजियाबाद के पटेल नगर स्थित मकान संख्या ए-75 में अपने परिवार के साथ रहते हैं। नरेंद्र जैन ने सिहानी गेट थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि बीते 2 जुलाई को वह अपने ट्रांसपोर्ट के काम में व्यस्त होने के चलते घर नहीं आ सकें थे। उसी रात उनके घर में काम कर रहे दो नौकरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गए। नरेंद्र जैन ने शिकायत में बताया कि घर में लगभग 40 लाख रुपए नगद और 2 किलो सोना रखा हुआ था। जिस पर उनके घर के ही नौकरों ने हाथ साफ कर दिया। नौकर घर छोड़कर फरार हैं। नरेंद्र जैन ने बताया कि दोनों नौकर यूपी के चंदौली जिले के रहने वाले थे और पिछले कई सालों से घर में रसोईया और साफ-सफाई का काम कर रहे थे। नरेंद्र जैन के मुताबिक नौकरों के व्यवहार से ऐसा कभी नहीं लगा था कि यह दोनों नौकर चोरी की वारदात को भी अंजाम दे सकते हैं। फिलहाल अब चोरी की घटना के बाद से नरेंद्र जैन बेहद परेशान हैं और पुलिस से बार-बार गुजारिश कर रहे हैं कि जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके घर से चोरी हुआ सामान की बरामदगी की जाए। फिलहाल इस मामले में सिहानी गेट थाना पुलिस ने नौकरों के दो करीबियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार नौकरों को गिरफ्त में लेने के लिए कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही नौकरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सीओ सिहानी गेट अवनीश कुमार ने बताया कि 2 जुलाई को ट्रांसपोर्टर के घर से हुई चोरी का मामला सामने आया है। इस मामले में नौकर के दो करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ सिहानी गेट पुलिस टीम को नौकर के गांव दबिश देने के लिए रवाना किया गया है। जल्द ही चोरी हुआ माल और नौकर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button