Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार , 2 की मौत

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद : मसूरी थाना क्षेत्र स्थित नाहल रोड पर शनिवार सुबह लगभग 10 बजे एक कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 1 महिला को सकुशल बचा लिया गया।

जानकारी के अनुसार बाबूलाल यादव नामक (55) व्यक्ति अपने पुत्र अमित (30) सहित चाणक्य चौक पर कृष्णा रेस्टोरेंट नामक दुकान चलाते थे। शनिवार सुबह लगभग 10 बाबूलाल यादव अपने बेटे अमित और पत्नी सहित अपनी वैगनआर कार से दवाई लेने जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार मसूरी थाना क्षेत्र नहर पर पहुंची तो एका-एक कार अनियंत्रित हो गई और नहर में जा गिरी। कार नहर में गिरने से बाबूलाल यादव और उनके बेटे अमित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राहगीरों की मदद से आनन-फानन में बाबूलाल यादव की पत्नी को सकुशल नहर से बाहर निकालकर बचा लिया गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मसूरी थानाध्यक्ष उमेश पवार ने बताया कि विजयनगर निवासी बाबूलाल यादव अपनी पत्नी और बेटे के साथ अपनी वैगन आर कार से दवा लेने जा रहे थे। उसी बीच उनकी कार अनियंत्रित होकर कार मसूरी नहर में जा गिरी। इस हादसे में बाबूलाल यादव और उसके बेटे अमित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी को राहगीरों ने सकुशल बचा लिया। फिलहाल पुलिस ने पिता पुत्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button