Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

पत्रकार की मौत पर राजनेताओं ने योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस पर उठाए सवाल

खबर वाणी ब्यूरो

ग़ाज़ियाबाद। सोमवार देर रात गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या मामले में विपक्षी दल के राजनेताओं ने योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस के खिलाफ जमकर हल्ला बोला है।

● समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा।

“ग़ाज़ियाबाद में अपनी बेटी के साथ बाइक पर जा रहे एक पत्रकार को गोली मारने से प्रदेश की जनता सकते में हैं. भाजपा सरकार स्पष्ट करें कि क़ानून-व्यवस्था की धज्जियाँ उड़ानेवाले इन अपराधियों-बदमाशों के हौसले किसके बलबूते पर फल-फूल रहे हैं”

● बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर लिखा।

गाजियाबाद के पत्रकार विक्रम जोशी हत्या मामले में मायावती ने एक के बाद एक 2 ट्वीट किए। मायावती ने अपने पहले ट्वीट में लिखा।

“अभी हाल ही में, यू.पी के जंगलराज में, गाजियाबाद में अपनी भांजी के साथ छेड़छाड़ करने के विरोध में, पत्रकार श्री विक्रम जोशी को गोली मारकर बुरी तरह से घायल किया गया, जिनकी मृत्यु हो जाने पर दुःखी परिवार के प्रति बी.एस.पी की गहरी संवेदनायें”

● इसके बाद बसपा सुप्रीमो ने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा।

” बी.एस.पी. की यह भी माँग है कि यू.पी सरकार द्वारा पीड़ित परिवार को आज जो कुछ भी मदद करने की बात कही गई है तो उसे सरकार समय से भी दे और इसके लिए पीड़ित परिवार को अधिकारियों के चक्कर न काटने पड़े तो यह बेहतर होगा”

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पत्रकार विक्रम जोशी की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस पर कई सवाल खड़े किए। अरविंद केजरीवाल ने विक्रम जोशी की मौत पर ट्वीट करते हुए लिखा।

“अपनी भांजी के साथ हुई छेड़छाड़ के खिलाफ आवाज़ उठाने पर पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या हमारी कानून व्यवस्था पर बहुत सारे सवाल खड़ा करती है। विक्रम जोशी के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए”

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी विक्रम जोशी की मौत पर गहरा दुख जाहिर करते हुए योगी सरकार को आड़े हाथ लिया। संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि योगी का जंगलराज कायम है। संजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा।

“अत्यंत दुःखद खबर उत्तर प्रदेश में न्याय माँगना भी गुनाह हो गया है पत्रकार विक्रम जोशी ने वारदात से दो घंटे पहले पुलिस से मदद माँगी थी लेकिन SO ने कोई मदद नही की और गुंडो ने उनकी बेटियों के सामने गोली मार दी ईश्वर विक्रम जोशी जी की आत्मा को शांति प्रदान करें”

● पत्रकार की मौत पर योगी सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

बुधवार तड़के पत्रकार विक्रम जोशी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। जिसके बाद गाजियाबाद पत्रकार एसोसिएशन के लोगों ने गाजियाबाद स्थित यशोदा अस्पताल के गेट पर योगी सरकार और गाजियाबाद पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। जिसके बाद योगी सरकार ने पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार को 10 लाख रुपए मुआवजा, बच्चों की निशुल्क शिक्षा और विक्रम जोशी की बीवी को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था।

Tags

Related Articles

Back to top button