Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

बंद सूटकेस में मिली युवती की लाश,आसपास के इलाके मे दहशत का माहौल

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के हिंडन चौकी क्षेत्र इलाके स्थित न्यू हिंडन विहार दशमेश वाटिका के बराबर में सुबह सुबह एक खाली पड़े मैदान में एक बड़े से सूटकेस के अंदर एक नवविवाहिता युवती की लाश मिलने से आसपास के इलाके में हडकंप मच गया।

स्थानीय लोगों ने सूटकेस में बंद पड़ी युवती की लाश की सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस में बंद पड़ी युवती की लाश को बाहर निकाला और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और युवती की शिनाख्त में जुट गई है।

सूटकेस के अंदर युवती की लाश देखकर यहाँ आसपास के इलाके में काम करने वालो मजदूरों में दहशत का माहौल है। मजदूरों का कहना है कि यहाँ रात के एक बजे तक कुछ भी नही था, यहा कोई एक बजे के बाद ही इस सूटकेस को रखकर गया होगा। फिलहाल युवती की पहचान के लिए पुलिस आसपास के रहने वाले लोगो से भी पूछताछ कर रही है जल्द ही युवती की शिनाख्त कर हत्यारोपी का पता लगा लिया जाएगा।

देखे वीडियो : खाली पड़े मैदान दशमेश वाटिका में बड़े से सूटकेस में बंद पड़ी मिली नवविवाहिता युवती की लाश, क्या कहते हैै चश्मदीद और पुलिस अधिकारी

एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया कि युवती के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है युवती की पहचान की जा रही है। यूवती की पीछे से ही हत्या कर के युवती को सूटकेस में बंद कर लाया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच के बाद ही पता चल पाएगा की युवती की हत्या क्यों की गई है। इस पूरे मामले पुलिस जांच कर रही है

Tags

Related Articles

Back to top button