Breaking Newsउत्तरप्रदेश

थाने के अंदर पुलिस की मौजूदगी में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, घटनास्थल पर खूब चले लाठी-डंडे

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। खतौली थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब लेनदेन के विवाद के बाद थाने पहुंचे दो पक्ष थाने के अंदर ही एक दूसरे से भिड़ गए और थाने के अंदर ही एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे थाने के अंदर अचानक हुई मारपीट से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल दोनों पक्षों को अलग- अलग करते हुए मारपीट कर रहे लगभग आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया वही इस पूरी घटना के दौरान खतौली से बसपा के पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी जावेद गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिस द्वारा इलाज के लिए खतौली सीएचसी में भर्ती कराया गया खतौली पुलिस अब इस पूरे मामले में पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

देखे वीडियो : कैसे थाने के अंदर और पुलिस की मौजूदगी में दो पक्षों के बीच हुई जमकर हु मारपीट और पुलिस चुपचाप देखती रही तमाशा, दोनों पक्षों में खूब चले लाठी-डंडे और धारदार हथियार

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के खतौली थाना क्षेत्र के मौहल्ला लाल मोहम्मद का है जहां दो पक्षों के बीच लेनदेन को लेकर फैसला चल रहा था फैसले के दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्ष में विवाद शुरू हो गया देखते ही देखते विवाद के बाद दोनों पक्षों में जबरदस्त मारपीट शुरू हो गई और मामला थाने तक जा पहुंचा।

थाने पहुंचे दोनों ही पक्ष एक बार फिर पुलिस के सामने ही आपस में भिड़ गए और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई अचानक हुई मारपीट से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल मारपीट कर रहे लोगों को अलग कर लगभग आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है तो वहीं घायलों को उपचार के लिए खतौली सी एच सी में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है की इस पूरी घटना के दौरान खतौली से बसपा के पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी जावेद गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए खतौली सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें मेरठ रैफर कर दिया गया। वहीं अब इस पूरे मामले पर पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button