Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जिले में आलाधिकारियों ने भारी फ़ोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च

आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत शहर के विभिन्न मार्गो पर पैदल गस्त कर परखी व्यवस्था ड्रोन कैमरों से भी कराई निगरानी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। आज जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने शहर के विभिन्न मार्गों से भारी फ़ोर्स के साथ किया पैदल मार्च निकालकर लोगों में जहां आत्म विश्वास बनाया तो वहीं आगामी त्यौहारों को दृस्टिगत रखते हुए अर्धसैनिक बल की मौजूदगी में फ़्लैग मार्च निकाला साथ ही साथ शहर भर के ऊपर से ड्रोन कैमरों को चलवाकर भी पैनी नजर बनवाई है।

देखे वीडियो :जिले भर में कैसे रोड पर उतरकर एसएसपी अभिषेक यादव और जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे० ने भारी पुलिस फोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च

दरअसल आज जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे एंव एस एस पी अभिषेक यादव द्वारा भारी पुलिस फोर्स के साथ आगामी त्यौहारों को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया गया।

आगामी पर्व ईद-उल-जुहा (बकरीद) व रक्षा बन्धन को दृष्टिगत रखते हुए लोगों से त्यौहार को शांति पूर्वक मनाने, लॉकडाउन के नियमों का पालन करने तथा किसी भी खुले या सार्वजनिक स्थान पर कुर्बानी न देने की अपील की गयी। तो वहीं सुरक्षा व्यवस्था के इंतजामो का एस एस पी अभिषेक यादव द्वारा स्वंय ड्रोन कैमरे से निरीक्षण भी किया गया।

तथा सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिसकर्मियों को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों व त्यौहारों में साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाडने वालों के विरुद्ध तत्काल कार्यवाही करने हेतु निर्देशित भी किया गया इस फ़्लैग मार्च के दौरान कई पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button