Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से 2 बाईक सवार हुए घायल, हालत गंभीर

ट्रैक्टर चालक मोके से हुआ फरार , सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को भेजा जिला अस्पताल डॉक्टरों ने किया मेरठ रैफर

भगत सिंह/शिवम धीमान

मुज़फ्फरनगर। जिले में खस्ता हाल सड़कों के कारण आये दिन सड़क हादसों में इजाफा होता नजर आ रहा है आज देर शाम भी मीरापुर बाईपास पर सड़क खराब होने के कारण रोंग साईड जा रहे तेज रफ़्तार ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से बाईक सवार दो युवकों के घायल होने का मामला प्रकाश में आया है हादसे के बाद जहां ट्रैक्टर ट्रॉली चालक अपना ट्रैक्टर मोके पर ही छोड़कर फरार हो गया तो वहीं सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस एंव यूपी 112 डायल ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत गम्भीरता के चलते हायर सैंटर रैफर कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना शहर कोतवाली अंतर्गत गांव लकडसन्धा निवासी बाईक सवार कुलदीप पुत्र अशोक व् गौरव पुत्र अनुज आज देर शाम अपने गांव से मेरठ के लिए निकले थे। जब बाईक सवार दोनो युवक थाना शाहपुर क्षेत्र के मीरापुर चौकी बाईपास पर पहुंचे तभी रोंग साईड से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया जिस कारण बाईक सवार दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये और सड़क पर ही तड़पते रहे।

जबकि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक अपना ट्रैक्टर मोके पर ही छोड़कर फरार हो गया उधर घटना के बाद मौके पर जुटे आस- पास से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ ही यूपी 112 डायल मोके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने दोनों की हालत गम्भीरता के चलते हायर सैंटर रैफर कर दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button