Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पालघर साधु हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग के साथ ही आमिर खान पर जमकर बरसी साध्वी प्राची

केंद्र सरकार से आमिर खान को 14 दिन कोरोटाइन करने की उठाई मांग

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित थाना छपार अंतर्गत रामपुर तिराहा पर दिल्ली से हरिद्वार जाते हुए कुछ देर के लिए रुकी साध्वी प्राची ने जहां महारास्ट्र के पालघर में हुई साधुओं की हत्या की सी बी आई जाँच की मांग की तो वहीं वे आमिर खान के जिक्र पर जमकर बरसी और अपनी बढ़ास निकाली।

दरअसल मुजफ्फरनगर में रुकी साध्वी प्राची ने कुछ देर के लिए मीडिया कर्मियों से बातचीत यहाँ पहुँची हिंदूवादी नेत्री साध्वी प्राची ने महाराष्ट्र के पालघर में साधुओं की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि भारत ऋषि संतों का देश है और ऋषि संतो के देश में पालघर में संतों की जो निर्मम हत्या हुई है उन्हें अभी तक न्याय नहीं मिला है, पालघर के संतों की हत्या की सीबीआई जांच हो, सीबीआई की जांच से ही दूध का दूध और पानी का पानी होगा। क्योंकि उनकी हत्या मिशनरी के द्वारा हुई है और षडयंत्र पूर्वक हुई है इसलिए सीबीआई की जांच अति आवश्यक है उन्होंने कहा यह हिंदुस्तान के हर संत की आवाज है।

देखे वीडियो : पालघर मामले और आमिर खान पर क्या कहती है साध्वी प्राची

फिल्म अभिनेता आमिर खान पर उन्होंने आमिर खान को दो कौड़ी का भांड बताते हुए कहा कि जिसे हिंदुस्तान में आंख खोलते हुए, अखबार पढ़ते हुए डर लगता था, आज वह टर्की जैसे देश में जिसके प्रिंस ने अपने गुरु की हत्या कराई, न जाने कितने मासूमों की उसने हत्या करवाई, आमिर खान को टर्की में डर नहीं लग रहा है, जो देश आतंकवादियों को फंडिंग करता है, आईएसआई को फंडिंग करता है, वहां पर यह दो कौड़ी के भांड अपने आप को सुरक्षित महसूस करते हैं। मैं केंद्र सरकार से मांग करती हूं कि आमिर खान को 14 दिन क्वॉरेंटाइन रखें, थर्ड डिग्री के साथ इसकी पूरी जांच कराई जाए तो पता चलेगा कि इनका भी डी कंपनी की तरह गिरोह है।

Related Articles

Back to top button