Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस ने चैंकिंग अभियान चलाकर बिना मास्क वालो के काटे चालान,गांव -गांव शहर -शहर,में है कोरोना का कहर

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिले में एक तरफ जहां कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ आम जनमानस इसे अभी भी हल्के में ले रहा है जिसके चलते प्रदेश भर में हफ्ते में 55 घन्टे का मिनी लॉकडाउन लगाया जा रहा है। इस दौरान भी लोग जहां सड़कों पर दौड़ते नजर आ रहे हैं तो वहीं पुलिस भी कड़ाई से लॉकडाउन का पालन कराती नजर आ रही है। बता दे कि थाना शाहपुर पुलिस ने जहां जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशानिर्देशनो के अनुपालन में क्षेत्र में पैदल गस्त किया। तो वहीं वाहन चैकिंग अभियान चलाकर बिना मास्क वाले बाईक सवारों को मास्क देकर चलता किया।

जानकारी के अनुसार, पूरे जनपद में जहां 55 घन्टे का लोक डाउन लगा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ जनपद भर में आम जनमानस हैं की सुधरने का नाम नही ले पा रहे हैं और बिना मास्क सड़कों पर खुले आम दौड़ते नजर आ रहे है।

तो वहीं दूसरी तरफ जनपद पुलिस ने भी वाहन चैकिंग अभियान एंव पैदल गस्त करते हुए कई वाहन चालकों को जहां चेतावनी देकर छोड़ दिया तो वहीं दूसरी तरफ बिना मास्क वाले बाईक सवारों के साथ सख्ती भी दिखाई। जनपद के थाना शाहपुर पुलिस की अगर हम बात करें तो यहां थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार एंव क़स्बा इंचार्ज विजय सिंह ने जहां कसबे में पैदल गस्त की तो वहीं वाहन चैकिंग के दौरान बिना मास्क बाईक चला रहे बाईक चालकों को मास्क देकर और चेतावनी देकर आगे रवाना किया।

Tags

Related Articles

Back to top button