Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बेखौफ बदमाशों ने युवक को गोली मारकर की हत्या,

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड इलाके के जंगल में पुलिस के खौफ से बेखौफ होकर बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बता दें कि जिले में बदमाशों में लॉकडाऊन के दौरान भी पुलिस का जरा भी खौफ नजर नहीं आ रहा पुलिस के लाख मंसूबे के बाद भी बेखौफ बदमाशों ने प्रदेश में लगे 55 घन्टे के मिनी लॉकडाउन के दौरान थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रॉड के जंगल मे एक युवक को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना से पुलिस सहित आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई, मौक़े पर दो थानो की पुलिस भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुँची। साथ मे पुलिस के आलाधिकारियों ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर बारीकी से जाँच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं वही पुलिस मामले की छान बीन में जुट गई है।

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रॉड के जंगल का है जहां अज्ञात बदमाशो ने महमुदनगर निवासी आशिफ की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या की सूचना पर जहां आस- पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई तो वहीं घटना की सूचना पर पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया आनन फानन में दो थानो के भारी पुलिस फोर्स के साथ एस पी सिटी सतपाल अंतिल भी मोके पर पहुँच गए और बारीकी से मामले की जाँच पड़ताल शुरू दी है।

आपको बता दें यह पूरा मामला रंजिशन का बताया जा रहा है अगर मृतक के परिजनों की माने तो बदमाशों ने आसिफ को जंगल में बुलाया और बदमाशों ने आसिफ की गोली मारकर हत्या कर दी और मोके से फरार हो गए वहीं आरोप ये भी है की बदमाशों ने आसिफ के भाई को फोन कर कहा कि तेरे भाई की हत्या कर दी है शव को उठा कर ले जाओ।

देखे वीडियो : बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर की युवक की हत्या पर क्या कहते है, एसपी सिटी सतपाल अंतिल

मृतक के भाई ने तुरंत ही घटना की सूचना पुलिस भी दे दी और आस पड़ोस के लोगों के साथ मोके पर पहुँच गया अगर परिजनों की माने तो हत्या की वारदात को क्षेत्र के शातिर बदमाश सोनू सक्का द्वारा अंजाम दिया गया बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है तो वहीं मामले की छानबीन में जुट गयी है।

Tags

Related Articles

Back to top button