Breaking Newsउत्तरप्रदेश

 ज्वेलर्स को लूट का विरोध करना पड़ा भारी, बदमाशों ने मारी ज्वेलर्स को गोली ज्वेलर्स की मौके पर हुई, मौत

मनीष पराशर

मेरठ । जिले में अपराध पर अंकुश लगाने का दावा करने वाली मेरठ पुलिस अपराध रोकने में नाकाम साबित हो रही है। दिनदहाड़े मेरठ में ज्वेलर्स की दुकान पर बदमाशो ने हथियारों के बल पर धावा बोल दिया और 10 लाख रुपए की नकदी और 5 किलो चांदी लेकर सर्राफ को गोली मारकर मौके से फरार हो गए, जिसके बाद सर्राफ की मौके पर ही मौत हो गई। मेरठ पुलिस अपराध नियंत्रण में होने का दावा करते रहती है दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में हुई लूट के बाद ज्वेलर्स को गोली मारकर उसकी हत्या करने वाले बदमाश मेरठ पुलिस को चुनौती देते हुए आराम से फरार हो गए और थाना पुलिस गश्त का और चेकिंग का दावा करते रह गई।

देखे वीडियो : लूट के बाद हुई ज्वेलर्स की हत्या पर क्या कहते है एसएसपी अजय साहनी

आपको बता दें मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र जागृति विहार सेक्टर 2 में भागमल ज्वेलर्स की दुकान है जिस पर अमन अपने पिता के साथ बैठता है दिनदहाड़े ही भागमल ज्वेलर्स की दुकान पर दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार हथियारबंद बदमाश पहुंचे और उन्होंने अमन को हथियार निकाल कर डराने धमकाने की कोशिश की और दुकान का सारा माल समेटने लगे जिसके बाद अमन ने उनसे लूट का विरोध किया तो उन्होंने अमन के सिर में तमंचा सटाकर गोली मार दी जिसके बाद अमन को पास ही आनंद अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन अमन की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आए दिन मेरठ में ज्वेलर्स बदमाशों के निशाने पर रहते हैं इससे पहले भी कई बार ज्वेलर्स की दुकानों पर लूट हो चुकी है और हर बार सर्राफा व्यापारी पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हैं लेकिन व्यापारियों को पूर्ण सुरक्षा नहीं मिलती थाना क्षेत्रों में पड़ने वाली सर्राफ की दुकानों पर बैठने वाले मालिकों ने कितनी बार थाना पुलिस से सुरक्षा की मांग की है लेकिन पुलिस गश्त का और चेकिंग का हवाला देती है लेकिन जब दिनदहाड़े इस तरीके की वारदात हो जाती है तो उस वक्त पुलिस की गश्त और चेकिंग कहां जाती है।

भागमल ज्वेलर्स पर हुई लूट के बाद व्यापारियों में आक्रोश दिखाई दे रहा है मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी, एसपी सिटी, एएसपी और सीओ सिविल लाइन ने व्यापारियों को शांत कराकर जल्द ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

बदमाशों ने लूट करते वक्त अमन के पिता पर भी हथौड़ी और पिस्टल की बट से हमला किया जिससे वह भी घायल हो गए दिनदहाड़े ही सर्राफा व्यापारी  की दुकान से 10 लाख रुपए की नगदी और 5 किलो चांदी लेकर बदमाश आराम से फरार हो गए पर थाना पुलिस चेकिंग और गश्त का हवाला देते रह गई। प्रदेश के मुख्य योगी आदित्यनाथ लगातार बदमाशों पर शिकंजा कसने के आदेश समस्त जिले के  वरिष्ठ अधिकारियों को दे चुके हैं उसके बावजूद मेरठ में अपराधी पुलिस से बेखौफ होकर लूट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा ज्वेलर्स की दुकान पर हुई लूट और उनके बेटे की हत्या का पुलिस कितनी जल्दी खुलासा करती है।

Tags

Related Articles

Back to top button