Breaking Newsउत्तरप्रदेश

24 घंटे से पहले हुई दूसरी हत्या से दहला शहर, मेरठ पुलिस पर उठे रहे सवाल

मनीष पराशर

मेरठ। अपराध को लेकर पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं अभी ज्वैलर की दुकान में लूट के बाद उसके बेटे की हत्या के मामले को 24 घंटे भी नहीं हुए थे के दिन निकलते ही मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र में जिम कोच को 5 गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी। बदमाश वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए। मेरठ पुलिस लगातार चेकिंग का दावा कर रही है अभी 2 दिन पहले ही मेरठ पुलिस ने मेरठ के समस्त थाना क्षेत्रों से हथियारों की खेप पकड़ी थी जिसके बाद मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया था सभी थाना क्षेत्रों में लगातार चेकिंग अभियान जारी है उसके बावजूद मेरठ में अपराध चरम सीमा पर है और बदमाश बेखौफ होकर हत्या और लूट जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

देखे वीडियो : शहर में 24 घंटे से पहले हुई दूसरी हत्या, इस घटना पर क्या कहते है एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह 

बता दे दौराला थाना क्षेत्र में रहने वाले जिम कोच परविंदर सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे लेकिन कुछ बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने परमिंदर को 5 गोलियां मारकर उनकी दिन निकलते ही हत्या कर दी । मामला थाना दौराला क्षेत्र के सकौती का है परविंदर की गोलिया लगते ही मौके पर ही मौत हो गई मेरठ के तमाम वरिष्ठ अधिकारी हत्या के पीछे ठेकेदारी या जिम में कोई रंजिश मान कर चल रहे हैं। परविंदर के भाई ने बताया उनका भाई जिम में कोच था और वह नगर निगम की ठेकेदारी भी करता था कभी उसने बताया नहीं कि उसकी किसी से कोई लड़ाई झगड़ा भी हुआ है किन बदमाशों ने उसकी हत्या की है वह नहीं जानते लेकिन दिन निकलते ही जिम कोच की हत्या से मेरठ शहर दहल गया तो वही 24 घंटे से पहले ही मेरठ में दूसरी हत्या को बेखौफ बदमाशों ने अंजाम दिया है पुलिस का डर अब इन बदमाशों को नहीं रहा जबकि प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ और प्रदेश पुलिस के डीजीपी लगातार प्रदेश के सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को अपराध नियंत्रण में करने के सख्त आदेश दे चुके हैं लेकिन उसके बावजूद बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देते हुए वारदातों को आराम से अंजाम दे रहे हैं चाहे वह लूट हो या हत्या जैसे संगीन अपराध।

24 घंटे से पहले ही दूसरी हत्या से पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो गए हैं मेरठ जागृति विहार सेक्टर 2 में ज्वेलर्स के यहां पर 10 लाख की लूट और उसके बाद उसके बेटे की गोली मारकर हत्या के बाद भी अभी तक मेरठ के मेडिकल थाना अध्यक्ष पर कोई कार्यवाही नहीं हुई ऐसा ही मामला अब दौराला थाना क्षेत्र में देखने को मिला है जहां पर थानाध्यक्ष सूचना मिलने के बाद भी घंटो तक मौके पर नहीं पहुंचे पुलिस की इस कदर लापरवाही अब लोगों की जान पर आ पड़ी है चेकिंग और गश्त का दावा करने वाली पुलिस की पोल खुलने लगी है कि मेरठ पुलिस कितनी मुस्तैद है अब देखने वाली बात यह होगी कि कितनी जल्दी मेरठ पुलिस प्रदेश के मुखिया और डीजीपी उत्तर प्रदेश पुलिस के सख्त आदेशों का पालन करते हुए अपराध नियंत्रण करेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button