Breaking Newsउत्तरप्रदेश

हिंदू महासभा और शिवसेना में बढ़ी तकरार

शिवसेना जिला प्रमुख ने हिंदू महासभा के पदाधिकारियों को बताया फर्जी तो हिंदू महासभा के लोगों ने एक करोड़ रुपए की मानहानि करने का किया का दावा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। हिंदू महासभा और शिवसेना में तकरार बढ़ती जा रही है, दोनों ही दल के पदाधिकारी एक दूसरे पर लगातार तंज कस रहे हैं। आपको बता दें कि हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा के नेतृत्व में हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला दहन किया था।

उसके बाद शिवसेना के जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा ने हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा और अन्य पदाधिकारियों को फर्जी बताया था, जिसके बाद हिंदू महासभा ने शिवसेना जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा पर एक करोड़ रुपए मानहानि का दावा करने की बात कही थी।

देखे वीडियो : हिंदू महासभा के लिए क्या कहते है बिट्टू सिखेड़ा जिला प्रमुख शिवसेना

आज फिर शिवसेना ने एक प्रेस वार्ता कर हिंदू महासभा के पदाधिकारियों पर जमकर प्रहार किया है। प्रेस वार्ता में शिवसेना जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा ने कहा कि हम बार-बार कह रहे हैं कि मुज़फ्फरनगर में हिंदू महासभा के पदाधिकारी फर्जी हैं और हम आज इनका साक्ष्य प्रस्तुत कर रहे हैं।

यह लोग चाहते हैं कि अखिल भारतीय हिंदू महासभा और शिवसेना के संबंध बिगड़ जाएं लेकिन अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि जी से हमारे बहुत अच्छे संबंध हैं, कुछ लोग हमारे संबंध बिगाड़ना चाहते हैं लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे, इसलिए आज हमने प्रेस वार्ता कर इन लोगों के साक्ष्य दिए हैं।

Related Articles

Back to top button