Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन निकलते ही नोडल अधिकारी ने जाना शहर का हाल, कोविड केयर सैंटर का निरीक्षण सहित कोरोना पॉजिटिव लोगों से भी की बात

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। लखनऊ से आए नोडल अधिकारी ने आज सवेरे सबसे पहले एंटी टेस्टिंग सेंटर का स्थानीय अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण निरीक्षण के उपरांत एंटी टेस्टिंग में लगे कर्मचारियों को दिए जरूरी दिशा निर्देश, साथ ही साथ नोडल अधिकारी ने जनपद के कोविड केयर सेंटर सहित कोरोना पॉजिटिव लोगों से भी बातचीत कर जाना उनका हाल।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दिन निकलते ही लखनऊ से आए नोडल अधिकारी डॉक्टर इंद्रमणि त्रिपाठी ने स्थानीय अधिकारियों के साथ सबसे पहले शहर भ्रमण किया भ्रमण के दौरान उन्होंने महावीर चौक पर स्थित एंटी टेस्टिंग बूथ का औचक निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान वहां तैनात डॉक्टरों की टीम को उन्होंने दिए जरूर दिशा निर्देश।

निरीक्षण के बाद नोडल अधिकारी अपने लाव लश्कर के साथ जानसठ रोड, गांधी कॉलोनी, साकेत कॉलोनी, सहित कई अन्य कॉलोनियों में पहुंचे जहां उन्होंने कोरोना पोजिटिवों से भी बात चीत की व् उनका हाल चाल जाना यहां कई पीड़ितों से उन्होंने बात चीत के दौरान मिलने वाली मेडिकल सुविधा के बारे में भी बात की जिसके चलते कई लोगों ने बताया की हम होम आईशोलेशन में है।

लेकिन जिला अस्पताल या अन्य किसी डॉक्टर ने यहां आकर उनकी सुध तक नही ली यह बात सुन जब नोडल अधिकारी ने सी एम ओ से बात की तो वें बगलें इधर उधर झाँकने लगे।

जनपद में पहुंचे नोडल अधिकारी ने हाईवे 58 पर स्थित कोविड केयर सैंटर का भी निरीक्षण किया जहां उन्होंने कोरोना पॉजिटिव लोगों के रहने, खाने -पीने से लेकर सुख सुविधाओं के बारे में भी अधिनिस्थों से जानकारी ली।

नोडल अधिकारी डॉक्टर इन्द्रमणि त्रिपाठी अपने पुराने स्टाईल को भी नही भूले जहां उन्होंने कई स्थानों पर रुक रुक कर वाहन चालकों, सड़क निर्माण में लगे कर्मचारियों, दुकानदारों सहित चौक चौराहों पर स्थानीय पुलिस को दिशा निर्देश दिए की हर व्यक्ति शोशल डिस्टेंस बनाकर चले साथ ही साथ मास्क भी लगाये यदि कोई व्यक्ति मास्क नही लगाता है तो उसका चालान भी करें ताकि आगे वह सावधान रहे।

नोडल अधिकारी डॉक्टर इन्द्रमणि त्रिपाठी के साथ ऐ डी एम अमित सिंह, सी एम ओ डॉक्टर प्रवीण कुमार चोपड़ा, सहित कई विभागों के अधिकारियों सहित सूचना विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button